Advertisement
टॉप न्यूज़राष्ट्रीयसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर: BSP नेता आकाश आनंद ने चुनावी जनसभा में ये क्या कह दिया, कि बीजेपी हुई आग बबूला

  • BSP नेता आकाश आनंद ने  BJP को बताया गद्दार और घमंडी-आकाश
  • हिन्दू मुस्लिम बाटने वाली राजनीति करती है बीजेपी-आकाश
  • बुलडोजर की सरकार में अपराध नम्बर वन पर-आकाश
  • 80करोड़ जनता को सरकार ने बनाया भिखारी

संतकबीरनगर । जिले में एक चुनावी सभा को संबोधितत करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बीजेपी पर निशाना साधा, भगवान श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर आकाश आनंद ने बीजेपी को घमंडी बताते हुए  कर कहा कि, तुम कौन होते हो भगवान को लाने वाले? तुम इंसान होकर भगवान को लाने की बात कर रहे हो। मंदिर तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बनना शुरू हुआ और पैसे जनता के लग रहे है, इसमें बीजेपी का क्या लगा है।

बीजेपी तो सिर्फ हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है, समाज को आपस में बांटकर ही राजनीति करना बीजेपी की फितरत है। उन्होंने इलेक्शन कमीशन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वाले लगातार हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने के लिए भड़काऊ बयान देते है जिसपर चुनाव आयोग संज्ञान नही लेता। अगर हम यही सब करने लगे तो इलेक्शन कमीशन हम पर कार्यवाई कर देगा।

Advertisement

आपको बता दें कि बीएसपी की यह जनसभा बुधवार को मेंहदावल विधान सभा क्षेत्र के बखिरा स्थित वेणीमाधव इंटर कॉलेज में आयोजित थी जहां पर पहुंचे बीएसपी के नेशनल कोऑर्डिनेटर प्रकाश आनंद ने बीजेपी सरकार को गद्दारों की सरकार बताया। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। वहीं चंद्रशेखर रावण का बिना नाम लिए ही उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि ऐसे बहुरूपिए से सावधान रहने की जरूरत है।

प्रकाश आनंद ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बुलडोजर की इस सरकार में यौन शौषण के बढ़ते मामलों के साथ हत्या जैसी घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। बुलडोजर की सरकार अपराध में नंबर वन बन चुकी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रसोई गैस के दाम जब कभी महंगे हुए थे तब यही भाजपाई सिलेंडर लेकर सड़को पर उतर आए थे। लेकिन आज सिलेंडर के दामों के साथ अन्य जरूरी चीजों के दाम बढ़े है, जनता महंगाई से परेशान है।

Advertisement

मुफ्त राशन वितरण पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हुए प्रकाश आनंद ने बीजेपी पर 80 करोड़ जनता को भिखारी बनाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही साथ उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जो सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज बांट रही है उसी के सरकार में 40 प्रतिशत बच्चे कुपोषण के शिकार है। सरकारी स्कूलों की हालत भी खराब है,

डिजिटल इंडिया बनाने की बात करने वाले प्रधानमंत्री साहब के राज में 65 प्रतिशत सरकारी स्कूलों में कंप्यूटर तक नही लग पाया। वही सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लाल टोपी वाले साइकिल पर सवार होकर जिन मुस्लिम भाइयों के दम पर सरकार बनाए थे उन्ही मुस्लिमो पर जुल्म होता देख भी चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। जबकि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस अब एससी एसटी और ओबीसी को और अधिक आरक्षण देने की बात कर रही थी, ये कांग्रेस वाले 70 साल कहां सोए थे। इस हाथ वाले झंडे को हाथी के झंडे से भागने की जरूरत है। प्रकाश आनंद ने अग्निवीर योजना, कालाधन और देश पर बढ़े कर्ज को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

Advertisement

आकाश आनंद के इन सब्जी बातों को लेकर बीजेपी में खलबली मची हुई है, और आग बबूला है, लेकिन कुछ भी बोलने से कतरा रही है

Advertisement

Related posts

साथ-साथ’ कार्यक्रम:: महिला थाना के द्वारा 03 परिवारों को आपसी समझौता कराकर किया गया एक

Sayeed Pathan

इतने दिन में बैंकों से निपटा लें काम,,क्योंकि मई में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक

Sayeed Pathan

लवकुश हत्याकांड में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!