Advertisement
मेरी आवाज सुनोउतर प्रदेशबस्तीबस्ती

बस्ती : शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली और अन्य समस्याओं को लेकर, शिक्षक संघठनो ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

बनकटी बस्ती । अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ भारत के तत्त्वावधान में सोमवार को बनकटी ब्लॉक के शिक्षकों द्वारा पुरानी पेंशन बहाली और शिक्षकों की तमाम समस्याओं और उनके निराकरण को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया ।

आपको बतादें की शिक्षकों के प्रति सरकार की गलत नीतियों के कारण पुरानी पेंशन प्रणाली को बन्द कर दिया गया है जिसको लेकर शिक्षकों के तमाम संघठन पूरे उत्तर प्रदेश में वर्षो से आंदोलित हैं, लेकिन सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है,और शिक्षकों के संगठन भी पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकार के साथ दो चार करने से पीछे नहीं हैं ,

Advertisement

इसी क्रम में सोमवार को बस्ती जनपद के बनकटी ब्लॉक के उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के संचालन में और प्राथमिक शिक्षक संघ भारत के निर्देशन में पुरानी पेंशन बहाली सहित शिक्षा मित्रों अनुदेशकों को पूर्ण कालीन शिक्षक बनाने की तथा शिक्षकों की अन्य समस्याओं के निदान हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया गया ।

Advertisement

आपको बता दें कि प्राथमिक विद्यालय अहरा की प्रधानाध्यापिका आशा त्रिपाठी के चरणों का आशीर्वाद लेने के उपरांत क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों पर भ्रमण करते हुए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया, इस मौके पर विकास खण्ड बनकटी के अध्यक्ष अभय सिंह सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे ।

Advertisement

तबरेज आलम की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

सड़क हादसा: चित्रकूट से प्रयागराज जा रही जनरथ बस और कार में टक्कर, मासूम सहित पांच लोगों की मौत

Sayeed Pathan

यूपी में कांग्रेस और योगी सरकार का चिट्ठी-चिट्ठी का सियासी ड्रामा,,मज़दूर मरें भूखे, ये खेल रहे हैं 2022 का चुनावी खेल

Sayeed Pathan

यूपी न्यूज़:: अलीगढ़, फ़िरोज़ाबाद और मैनपुरी का योगी सरकार बदलेगी नाम ? जानें-क्या हो सकता है इनका नया नाम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!