Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

प्रदेश के शहीद सैनिकों के परिजनों को मिलेगी, 50-50 लाख रु0 की आर्थिक सहायता:-मुख्यमंत्री

लखनऊ: । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिक्किम में कर्तव्य पालन के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए सेना के जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने जनपद मुजफ्फरनगर निवासी सेना के जवान लोकेश कुमार, जनपद उन्नाव निवासी सेना के जवान श्याम सिंह यादव, जनपद एटा निवासी सेना के जवान भूपेन्द्र सिंह तथा जनपद ललितपुर निवासी सेना के जवान चरन सिंह के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दी।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के शहीद सैनिकों के परिजनों को 50-50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने इन शहीदों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा शहीद लोकेश कुमार, श्याम सिंह यादव, भूपेन्द्र सिंह तथा चरन सिंह के नाम पर उनके जनपद की एक सड़क का नामकरण करने की भी घोषणा की है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने शहीद सैनिकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के शहीद सैनिकों का अन्तिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। शहीद सैनिकों के अन्तिम संस्कार में राज्य सरकार के मंत्रीगण सम्मिलित होकर श्रद्धांजलि देंगे।

Advertisement

Related posts

निर्देशो की अवहेलना पर सीवीओ डॉ अश्वनी को मिला विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि

Sayeed Pathan

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर पर एक और एफआईआर, पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट का मामला

Sayeed Pathan

दिल्ली में अमेज़न के सीनियर मैंनेजर की गोली मारकर हत्या

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!