Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दिल्ली में अमेज़न के सीनियर मैंनेजर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने अमेजन के एक सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा, गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया । अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान हरप्रीत गिल के रूप में हुई है और घायल गोविंद सिंह (32) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 11:37 बजे भजनपुरा के सुभाष विहार में हुई और पुलिस कंट्रोल रूम को रात 11:53 बजे कॉल की गई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि हरप्रीत और गोविंद अपनी स्प्लेंडर बाइक पर गली नंबर 8 के पास जा रहे थे, तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया।

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमलावरों ने बिना उकसावे के गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए।” अमेजन में सीनियर मैनेजर के रूप में काम करने वाले हरप्रीत को सिर में गोली लगी और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा, “गोविंद को भी गोली लगी है और उन्हें आगे के इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया है।”अधिकारी ने कहा कि अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी को स्कैन किया जा रहा है

Advertisement

अधिकारी ने कहा, “गोलीबारी की घटना के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।”

Advertisement

Related posts

यूनिवर्सिटी के शिलान्यास से BJP ने खेला हिंदुत्व और जाट कार्ड, अलीगढ़ से पूरे पश्चिम UP को संदेश दे गए मोदी

Sayeed Pathan

पत्नी को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाँछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने सहित, संतकबीरनगर पुलिस ने किए ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ बनकटी का त्रय वार्षिक अधिवेशन संपन्न

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!