Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दिल्ली में अमेज़न के सीनियर मैंनेजर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में अज्ञात हमलावरों ने अमेजन के एक सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा, गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया । अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान हरप्रीत गिल के रूप में हुई है और घायल गोविंद सिंह (32) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 11:37 बजे भजनपुरा के सुभाष विहार में हुई और पुलिस कंट्रोल रूम को रात 11:53 बजे कॉल की गई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि हरप्रीत और गोविंद अपनी स्प्लेंडर बाइक पर गली नंबर 8 के पास जा रहे थे, तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार पांच लोगों ने उन्हें रोक लिया।

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमलावरों ने बिना उकसावे के गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए।” अमेजन में सीनियर मैनेजर के रूप में काम करने वाले हरप्रीत को सिर में गोली लगी और जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा, “गोविंद को भी गोली लगी है और उन्हें आगे के इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल रेफर किया गया है।”अधिकारी ने कहा कि अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए इलाके में सीसीटीवी को स्कैन किया जा रहा है

Advertisement

अधिकारी ने कहा, “गोलीबारी की घटना के पीछे के मकसद का पता लगाया जा रहा है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।”

Advertisement

Related posts

यौन उत्पीड़न करने वाले आरोपी को जैदपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

दिव्यांगजनों की पेंशन हुई 1000 रुपये, शादी अनुदान प्रदान करने के लिए भी रजिस्ट्रेशन शर्त हटायी गयी

Sayeed Pathan

सुचिता पूर्वक एवं ईमानदारी से हो कापियों का मूल्यांकन- : जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!