Advertisement
संतकबीरनगर

आगामी पर्व होली, शबेबारात को सकुशल संपन्न कराने के लिए, विभिन्न थानों चौकियों और गांवों में कई गई पीस कमेटी की बैठक

संतकबीरनगर । आगामी पर्व होली व शबेबारात के दृष्टिगत जनपद के थानों / चौकी / गावों में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई,  संबंध में चर्चा की गई व त्योहार के दौरान आने वाली समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये ।

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में आगामी पर्व होली व शबेबारात के दृष्टिगत दिनांक 28.02.2023 को जनपद के थाना कोतवाली खलीलाबाद / थाना दुधारा / थाना धनघटा / थाना बखिरा के चौकी / बीट अधिकारियों द्वारा गावों में पीस कमेटी की मीटिंग की गई ।

Advertisement

मीटिंग के दौरान उपस्थित लोगों से आवागमन, बिजली, पानी, साफ-सफाई, बैरिकेडिंग आदि के संबंध में चर्चा की गई व त्योहार के दौरान आने वाली समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । लोगों से शांति व भाईचारे के साथ पर्व मनाने की अपील की गई तथा त्यौहार के दौरान गड़बड़ी पैदा करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही हेतु सख्त हिदायत दिया गया तथा उपस्थित लोगों को भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की अपील की गई ।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 09 सितंबर को, सुलह समझौते के आधार पर मुकदमें का कराएं निस्तारण:-जिला जज़

Sayeed Pathan

पूर्वदशम छात्रवृत्ति के संबंध में डीएम की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक, छात्रों को लाभान्वित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिया गया ये निर्देश

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा, राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह वर्ष 2021 का समापन कर, उत्साहवर्धन हेतु प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए निःशुल्क हेलमेट वितरण किया गया

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!