Advertisement
संतकबीरनगर

आगामी पर्व होली, शबेबारात को सकुशल संपन्न कराने के लिए, विभिन्न थानों चौकियों और गांवों में कई गई पीस कमेटी की बैठक

संतकबीरनगर । आगामी पर्व होली व शबेबारात के दृष्टिगत जनपद के थानों / चौकी / गावों में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई,  संबंध में चर्चा की गई व त्योहार के दौरान आने वाली समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये ।

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में आगामी पर्व होली व शबेबारात के दृष्टिगत दिनांक 28.02.2023 को जनपद के थाना कोतवाली खलीलाबाद / थाना दुधारा / थाना धनघटा / थाना बखिरा के चौकी / बीट अधिकारियों द्वारा गावों में पीस कमेटी की मीटिंग की गई ।

Advertisement

मीटिंग के दौरान उपस्थित लोगों से आवागमन, बिजली, पानी, साफ-सफाई, बैरिकेडिंग आदि के संबंध में चर्चा की गई व त्योहार के दौरान आने वाली समस्याओं पर विस्तार से चर्चा करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । लोगों से शांति व भाईचारे के साथ पर्व मनाने की अपील की गई तथा त्यौहार के दौरान गड़बड़ी पैदा करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही हेतु सख्त हिदायत दिया गया तथा उपस्थित लोगों को भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की अपील की गई ।

Advertisement

Related posts

आपरेशन मुस्कान: प्रभारी चौकी पचपोखरी मय टीम द्वारा 05 वर्ष के गायब बच्चे को खोजकर उसके परिजनों को किया सुपुर्द

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  द्वारा जनपद संतकबीरनगर के खलीलाबाद तहसील पर पहुँच कर सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जनता की समस्याओं का किया गया निस्तारण

Sayeed Pathan

पुलिस और प्रशासन की कड़ी सुरक्षा और निगरानी में सम्पन्न हुई अलविदा की नमाज़: मांगी गई मुल्क हिंदुस्तान के लिए अम्न और खुशहाली की दुआएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!