Advertisement
टॉप न्यूज़

ट्विटर ने सीएम योगी, सीएम नीतीश, राहुल गांधी, सहित कई दिग्गजों के ब्लू टिक हटाए

Twitter Blue Tick Removed: चाहे नेता हो, अभिनेता हो, खिलाड़ी हो या फिर कोई संस्थान सभी की ‘लिगेसी’ एक झटके में धराशायी हो गई. ब्लू टिक गंवाने वाले नेताओं में योगी आदित्यनाथ से लेकर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, नीतीश कुमार तक शामिल हैं.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने यूजर्स का ब्लू टिक हटाना शुरू कर दिया ह. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी ब्लू टिक ट्विटर ने वापस ले लिया है.

Advertisement

ट्विटर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अकाउंट का ब्लू टिक भी हटा दिया है. ट्विटर ने उन यूजर्स का ब्लू टिक वापस लिया है, जिन्होंने इसके लिए पेमेंट नहीं किए हैं. कांग्रेस नेता को अब ब्लू टिक के लिए पेमेंट करना होगा.

Advertisement

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश किमार भी हैं, जिनका ब्लू टिक वापस लिया गया है. टेस्ला मैन एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा था. इसके बाद ब्लू टिक के लिए नियम लागू किए गए थे.

Advertisement

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के ट्विटर हैंडल से भी ब्लू टिक गायब है. ट्विटर ने बताया था कि उन लोगों का ब्लू टिक वापस नहीं लिया जाएगा, जो इसके लिए पेमेंट करेंगे. कई नेता ऐसे भी हैं जिनके ब्लूट टिक वापस नहीं लिए गए हैं.

Advertisement

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपना ट्विटर ब्लू टिक खो दिया है. एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद उन्होंने ब्लू टिक के लिए पैसे वसूलने शुरु किए हैं

Advertisement

Related posts

हाई रिस्क प्रेग्नेंसी की डिलेवरी के लिए ,इस हॉस्पिटल ने दिया अनुकूल प्रबंधन परिणाम

Sayeed Pathan

तंबाकू उत्पादों पर सरकार का प्रतिबंध,,कोरोना से बचाव के लिए सराहनीय कदम-: एसीएफ

Sayeed Pathan

बाढ़ के मुहाने पर दिल्ली, उत्तराखंड-हिमाचल में गिरते पहाड़, 2 दिन की बारिश ने ले लीं अब तक 37 जान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!