Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

पहले चरण में हर मंडल में एक-एक कन्वेशन सेंटर तैयार कराएं महापौर : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मंगलवार को उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर प्रदेश के सात नगर निगमों आगरा, झांसी, अलीगढ़, मथुरा, मेरठ, गाजियाबाद और शाहजहांपुर के नवनिर्वाचित महापौरों ने मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने उन्हें जीत की शुभकामनाएं दीं और उनके नगरों के विकास कराने के लिए प्रेरित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी महापौरों को जीत की शुभकामनाएं दीं। सभी जनप्रतिनिधियों से कई विषयों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर नगर निगमों को भी आत्मनिर्भर बनाएं। इस पर कार्य होना चाहिए। कूड़ा प्रबंधन, अंडरग्राउंड कैबलिंग, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट जैसे मुद्दे पर काम करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए हमें कार्य करना होगा।

Advertisement

योगी ने जिलों में अवैध पार्किंग स्टैंड हटा कर उनकी वैकल्पिक व्यवस्था करने पर जोर दिया। महापौर को नगर निगम की आय बढ़ाने से लेकर क्षेत्रीय समस्याओं के निस्तारण के लिए खुद सक्रिय रहना होगा। जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतने की कोशिश प्रत्येक जनप्रतिनिधि को करना चाहिए। सभी विकास कार्य मानक के अनुरूप हों। मुख्यमंत्री ने कहा कि महापौर पहले चरण में हर मंडल में एक-एक कन्वेशन सेंटर तैयार कराएं।

Advertisement

Related posts

लाल हरे रंग की टाइल्स लगाने को लेकर सपाइयों का हंगामा

Sayeed Pathan

यूपी में नगरीय क्षेत्रों के बहुरेंगे दिन, कैबिनेट की बैठक में 12 प्रस्ताव पास, इंटीग्रेटेड टाउनशिप नीति जल्द होगी लागू

Sayeed Pathan

अब घर-घर होगी कोरोना की सेम्पलिंग,पूरी निगरानी करेगा एकीकृत कोविड कमाण्‍ड एण्‍ड कण्‍ट्रोल सेण्‍टर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!