Advertisement
दिल्ली एन सी आरराजनीति

भाजपा ने केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की पोल खुलने का किया दावा, कहा शिक्षा मंत्री आतिशी दें इस्तीफा

नई दिल्ली। भाजपा ने पिछले 15 दिनों के दौरान बार-बार दिल्ली की अरविंद केजरीवाल के सरकार की शिक्षा मॉडल की पोल खुलने का दावा करते हुए दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी से इस्तीफा देने की मांग की है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर-11 के सरकारी स्कूल में दो बच्चों के साथ स्कूल के 4-6 बड़े बच्चों द्वारा यौन उत्पीड़न करने के मामले का जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया।

Advertisement

सचदेवा ने केजरीवाल सरकार पर मामले को दबाने की कोशिश करने का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस मसले पर अभी तक अरविंद केजरीवाल मौन हैं। हर बात पर अनाप-शनाप बयानबाजी करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता, प्रवक्ता और मंत्री आज इस पर चुप हैं और इस पूरे मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है ?

उन्होंने पूछा कि इस मामले पर आप नेता चुप क्यों हैं और इस दबाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं ? उन्होंने बच्चों के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने की बात कहते हुए आरोप लगाया कि बच्चों के पिता को अब धमकाया जा रहा है। केजरीवाल सरकार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था की अब पोल खुल चुकी है, फिर भी ये लोग बेशर्मी से इसे वर्ल्ड क्लास शिक्षा व्यवस्था कहते हैं।

Advertisement

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी दिल्ली के सरकारी स्कूल में यौन उत्पीड़न की घटना और आप नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने दिल्ली की स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि दिल्ली में शिक्षा की स्थिति बहुत खराब है, आप सरकार एक भी नया स्कूल नहीं खोल पाई है, सरकारी स्कूलों में कॉमर्स और साइंस के अध्यापकों की कमी है और केजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल की अब पोल खुल चुकी है। लेकिन, विधानसभा में विपक्ष को इन मुद्दों पर बोलने तक नहीं दिया जाता है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि केजरीवाल और शिक्षा मंत्री को घटनास्थल पर जाना चाहिए। इसके साथ ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नांगलोई की आम आदमी पार्टी की पार्षद हेमलता लाडला के पति राजेंद्र लाडला पर एमसीडी इंस्पेक्टर से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज होने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि यह आप का असली चरित्र दिखाता है और आप के मंत्रियों, पार्षदों एवं नेताओं का बस यही काम है कि दिल्ली को कैसे लूटना है और लोगों को कैसे परेशान करना है।

Advertisement

Related posts

UGC Guidelines 2020 LIVE Updates: जल्द शुरू हो सकती हैं अंतिम वर्ष की परीक्षाएं या नहीं? जानिए जरूरी अपडेट

Sayeed Pathan

मोबाइल ग्राहकों के लिए बुरी खबर है, जल्द ही रिचार्ज के लिए पहले से दोगुनी चुकानी पड़ सकती है कीमत

Sayeed Pathan

सीबीआई की कार्यशैली से नाराज़ सुप्रीम कोर्ट ने, मांगा सफलता दर की जानकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!