Advertisement
पटनाराजनीति

हमें कुछ नहीं बनना है, हम तो सबके हित के लिए सबको एक जुट कर रहे हैं:- सीएम नीतीश कुमार

पटना। विपक्षी दलों को एकजुट करने में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को एकबार फिर दोहराया कि उन्हें कुछ नहीं बनना। उन्होंने कहा कि हमलोग सबको एकजुट कर रहे हैं।

पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान आईएनडीआईए (इंडिया) गठबंधन में संयोजक बनाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बराबर कह रहे हैं कि हमको कुछ नहीं बनना है। दूसरे लोगों को बनाया जाएगा। हमारी कोई इच्छा नहीं है। हम सबको एकजुट करना चाहते हैं । उन्होंने कहा, “हमको कुछ व्यक्तिगत नहीं चाहिए। हम सबका हित चाहते हैं इसलिए कभी ये सब मत सोचिए कि हम व्यक्तिगत कुछ चाहते हैं। हमलोग तो सबको एकजुट कर रहे हैं ।” विपक्षी दलों की अगली बैठक मुंबई में होनी है। माना जा रहा है कि इस बैठक में संयोजक के नाम की घोषणा की जाएगी।

Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा भारत को असली आजादी 1977 में जेपी आंदोलन के बाद मिलने के प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन लोगों की किसी बात पर हम ध्यान ही नहीं देते हैं। देश को आजादी कब मिली है। ये सबको मालूम है।उन्होंने कहा कि जिनको आजादी के बारे में नहीं मालूम है, इसका मतलब वो कितना ई-लीगल है। उन सब का कोई वैल्यू नहीं है ।

Advertisement

Related posts

स्वामी प्रसाद और सैनी सहित 8 विधायक सपा में शामिल : ज्वाइन करते ही भाजपा पर बरसे मौर्य, पढ़िए 4 बड़े खूंखार बयान

Sayeed Pathan

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की फिसली ज़ुबान- कहा अखिलेश ने देश के किसानों को तबाह कर दिया

Sayeed Pathan

टूट गया BJP-शिवसेना का गठबंधन,मोदी सरकार के मंत्री देंगे इस्तीफा !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!