Advertisement
संतकबीरनगर

कॉर्गो पिकअप की चेचिस से अलग होकर सड़क पर गिर गई बॉडी, सिर्फ चेचिस ले कर वाहन चलाता रहा ड्राइवर

Mission Sandesh: खलीलाबाद संतकबीरनगर । मेहदावल बाइपास के निकट रविवार को एक कुरियर कॉर्गो पिकअप नीम के पेड़ के टक्कर से पिकप की बॉडी चेचिस से अलग होकर सड़क पर गिर गई,और ड्राइवर इस घटना से अनजान रहा, गाड़ी चलाने में मस्त था उसे बॉडी टूटकर गिरने का पता तब चला जब उसे कंपनी के मैनेजर ने उसके मोबाइल पर बॉडी टूटकर सड़क पर गिरने की सूचना दी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को रात लगभग 10 बजे एक कुरियर कॉर्गो पिकअप वाहन UP32NN6783 खलीलाबाद बाईपास के निकट एक नीम के पेड़ से टकरा गई जिससे कॉर्गो कि पूरी बॉडी चेचिस से निकल कर सड़क पर गिर गई,और ड्राइवर को इसका पता तक नही चल पाया, गनिपत रही कि बॉडी जब सड़क पर गिरी तो वहां सड़क खाली थी, और बड़ी दुर्घटना होने से बच गई ।

Advertisement

घटना स्थल पर मौजूद किसी से कॉर्गो की बॉडी पर लिखा हुआ नम्बर डायल करके जब कंपनी मैनेजर को फोन पर संपर्क किया  और घटना की जानकारी दी गई तब मैनेजर संजय ने ड्राइवर को बताया कि पिकप की बॉडी टूट कर खलीलाबाद की सड़क पर गिर गई ,सूचना मिलने पर ड्राइवर पिकप की चेचिस लेकर खलीलाबाद पुनः पहुँचा,।
ड्राइवर राकेश ने बताया कि केबिन बन्द होने के कारण हमें बॉडी टूट कर गिरने का पता ही नही चल पाया था और में गाड़ी चलाता ही रहा और मैंनजर संजय जी का फोन आया तब हमें पता चला कि पिकप की बॉडी टूटकर खलीलाबाद की सड़क पर गिर गई है, उक्त घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है,

Advertisement

Related posts

वन महोत्सव 2022: स्वस्थ्य जीवन के लिए ऑक्सीजन और ऑक्सीजन के लिए वृक्षारोपण जरूरी : विधायक अंकुर राज तिवारी

Sayeed Pathan

“सड़क सुरक्षा माह-2023”:: सड़क सुरक्षा मानव श्रृंखला रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक तथा तहसीलदार खलीलाबाद के हाथों किया गया निःशुल्क हेलमेट वितरण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!