Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

एसएसपी सहारनपुर ने अवैध कार्यों में लिप्त पुलिस कर्मियों को दी सख्त कार्यवाही की चेतवानी

सहारनपुर। वरिष्ट पुलिस अधीक्षक सहारनपुर डा. विपिन ताडा ने जिले के थाना प्रभारियों और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अन्य सभी को  चेतावनी देते हुए कहा कि अबसे यदि कोई भी अवैध कार्यों में संलिप्त पाया जाता है उसके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने देवबंद में संचालित हो रहे अवैध बूचड़खानों को लेकर छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। गाज गिरने वाले पुलिसकर्मियों में देवबंद के पुलिस निरीक्षक एचएन सिंह भी शामिल हैं। हालांकि एचएन सिंह की छवि एक कार्यकुशल और अपने कार्यों को प्रभावी ढंग से क्रियान्वित करने की छवि थी लेकिन उन पर देवबंद में अवैध स्लाटर हाउस चलने को लेकर लापरवाही बरतने के कारण एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी ने इसी मामले में देवबंद कोतवाली की भायला पुलिस चौकी के तमाम स्टाफ को मुअत्तल कर दिया।

Advertisement

एसएसपी की कार्रवाई की जद में  आने वालों में चौकी प्रभारी सचिन त्यागी, उपनिरीक्षक भूषण सिंह, कांस्टेबिल सूरज कुमार, इरशाद अली और सूरज कुमार शामिल है। इससे पूर्व एसएसपी हसनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी विकास तोमर, देहात कोतवाली की पुलिस चौकी शेखपुरा कदीम के प्रभारी अनिल कुमार, मल्लीपुर पुलिस चौकी प्रभारी रणपाल सिंह आदि शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

बॉडी वार्म कैमरे से लैस हुई एंटी रोमियों टीम, चेकिंग से लेकर घटना स्थल तक होगी निगरानी

Sayeed Pathan

20 लाख किसानों को योगी सरकार फ्री में देगी सब्जियों के बीज

Sayeed Pathan

नाबालिग से दुष्कर्म की दो घटनाओं के मामले मे वाँछित, 15 हजार का इनामिया अभियुक्त सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!