Advertisement
अन्य

रांची में जुआ खेलते पकड़े गए थे 14 पुलिसकर्मी, एसएसपी चंदन कुमार ने 09 को किया सस्पेंड, पांच अन्य पर होगी कार्रवाई

रांची। रांची में जुआ खेलते पकड़े गए 14 में से नौ पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने इससे संबंधित आदेश जारी किया है। पांच अन्य पुलिसकर्मियों की तैनाती झारखंड आर्म्ड पुलिस (जैप) में है। उनके खिलाफ कमांडेंट के स्तर पर कार्रवाई होगी।

दरअसल, शनिवार की देर रात जुआ खेलते 14 पुलिसकर्मी समेत 20 लोग पकड़े गए थे। इन्हें पूरे दिन थाने में हिरासत में रखा गया था, बाद में पीआर बांड पर इन्हें जमानत दे दी गई थी। इनके पास से करीब 3.50 लाख रुपए भी बरामद हुए थे। पुलिसकर्मियों को थाने से जमानत दिए जाने पर सवाल उठ रहा था।

Advertisement

इसी महीने पुलिस ने रांची में अलग-अलग अड्डों पर जुआ खेलते 51 से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें जेल भेजा गया था, जबकि पुलिसकर्मियों को पकड़े जाने के बाद थाने से जमानत दे दी गई।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक्स पर लिखा है कि रांची के गोंदा थाने क्षेत्र में पुलिसकर्मी समेत अन्य लोग जुआ खेलते पकड़े गए हैं। ये पुलिसकर्मी खुद भी जुआ खेल रहे थे और खेलवा भी रहे थे। इस पूरे मामले में सबसे खास बात यह है कि इनमें से कुछ पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत हैं और इस बात को पूरी तरह से छिपाया गया है। किसी भी तरह से मामले को रफा-दफा किया जा रहा।

Advertisement

Related posts

विशेष संचारी रोग नियंत्रण व दस्‍तक अभियान: सामुदायिक गतिविधियों का आयोजन करके दी जा रही है संचारी रोग से बचाव की जानकारी

Sayeed Pathan

अनलॉक-3 की तैयारी में दिल्ली,मिल सकती है ये दो बड़ी खुशखबरी,,जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

कम्बाईन हार्वेस्टर मशीन/भूसा मशीन का इस्तेमाल सावधानी पूर्वक करें, अन्यथा इसकी वजह से फसल में आग लगी तो स्वामी पर होगी कड़ी कारवाही : डी.एम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!