Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़लखनऊ

पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान मिलने पर बधाई, मांग पूरी हुई : अखिलेश यादव

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने लिए मांग समाजवादियों ने भी की थी, जिनको भी भारत रत्न मिला है उन्हें बधाई और शुभकामनाएं। जितने भी किसान नेता और दलों ने समय-समय पर मांग की थी उन सभी को बधाई और धन्यवाद। यह बातें शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।

सपा अध्यक्ष शुक्रवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र की कार्यवाही में शामिल होने के लिए सदन पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता ने अपनी पूरी जिंदगी लगा दी थी गरीब, किसान को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने के लिए। एक सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इधर जयंत चौधरी से बात नहीं हुई है। मीडिया के माध्यम से ही जानकारी मिल रही हैं। अखिलेश ने उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में हुई घटना को लेकर कहा कि बीजेपी क्या न करा दें।

Advertisement

चौधरी चरण सिंह की नेताजी ने विधानसभा के सामने लगवाई थी प्रतिमा

सपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में सातवें दिन सदन की कार्यवाही के दौरान कहा कि मैं सभी किसानों को बधाई देना चाहता हूं। चौधरी चरण सिंह जी जीवन भर किसानों के लिए लड़े और इसी विधानसभा के सामने नेताजी ने उनकी प्रतिमा लगवाई थी। हमें खुशी है इस बात की कि एक किसान नेता को भारत रत्न मिला।

Advertisement

Related posts

बसपा ने इन 23 सीटों पर जाट-मुस्लिम प्रत्याशी उतार कर, भाजपा को जिताने में कर रही है मदद!

Sayeed Pathan

अपहृता (03 वर्षीय) बालिका सकुशल बरामद:: अपहरण कर बालिका को बेचने का प्रयास करने वाले 03 अभियुक्तों को, गोण्डा की एसओजी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री ने बताया प्रदेश में विगत साढ़े पांच वर्षाें में क्या हुआ परिवर्तन:- जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!