Advertisement
टॉप न्यूज़संतकबीरनगर

नेकबैंड नहीं हेलमेट है जरूरी: संतकबीरनगर यातायात प्रभारी परमहंस ने, वाहन चालकों को अनोखे तरीके से किया जागरूक

संतकबीरनगर । यातायात जागरुकता बढ़ाने हेतु यातायात प्रभारी परमहंस के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा सोमवार को सड़क सुरक्षा अभियान के तहत वाहन चालको को जागरुक किया गया इसके तहत विशेष कर ब्लूटूथ से मोबाइल पर बात करने वालो को रोकर उन्हें समझाया कि नेकबैंड जरूरी नहीं हेलमेट जरूरी है।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक जनपद संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन मे क्षेत्राधिकारी यातायात दीपांशी राठौर के पर्यवेक्षम में टीएसआई परमहंस द्वारा आमजनमानस में यातायात जागरुकता बढ़ाने हेतु वाहन चालको को जागरुक किया गया । उक्त जागरुकता के माध्यम से सड़क सुरक्षा को अपनाने के लिए बिना हेलमेट वाहन चला रहे वाहन चालको को जागरूक किया गया ।

यातायात पुलिस द्वारा सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं के रोकथाम करने के क्रम में आमजनमानस को यातायात के नियमों के बारें में जागरुक करते हुए दो पहिया वाहन चलाते समय तीन सवारी न बैठने, बिना नम्बर प्लेट लगी वाहन न चलाने, नशे की हालत में गाड़ी न चलाने, वाहन को ओवर स्पीड़ से न चलाने के बारे मे बताया गया । साथ ही साथ अपने परिवार वालों एवं रिश्तेदारों तथा आसपास के लोगों को वाहन चलाते समय हेल्मेट व सीट बेल्ट के प्रयोग करने हेतु प्रेरित करते हुए नेक बैंड नही हेलमेट है जरुरी की भी अपील की गयी । इस दौरान यातायात के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

Sardar patel jayanti 2023:: संतकबीरनगर में मनाई गई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती

Sayeed Pathan

मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को, मगहर चौकी द्वारा अस्पताल पहुँचाकर बचाई गई जान

Sayeed Pathan

अब दिल्ली से लंदन बस से कर सकेंगे यात्रा, 70 दिन के सफर में इतना लगेगा किराया

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!