Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़संतकबीरनगर

Santkabir Nagar : पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने, समाजवादी पार्टी से तोड़ा नाता

संतकबीरनगर~राजनीतिक चर्चाओं में हमेशा बने रहने वाले जनता के लिए हमेशा समर्पित होकर कार्य करने वाले पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने समाजवादी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देखने की घोषणा कर दी।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2000 से उन्होंने अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की जिसमें वह जनता के लिए हमेशा समर्पित रहते हैं। वर्तमान में लोकसभा चुनाव के लिए उन्होंने समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार के लिए मांग की थी लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतकबीरनगर की लोकसभा सीट पूर्व कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीकांत और पप्पू निषाद को उम्मीदवार घोषित कर दिया।

Advertisement

जिसके बाद पार्टी के क्रियाकलापों से दूर होकर प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और कहा की भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के बाद मैंने समाजवादी पार्टी के लिए निरंतर काम किया है और उसे मजबूत बनाने के लिए ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत, नगर पालिका अध्यक्ष के प्रत्याशियों को विजय दिलाकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया।

लेकिन उसके बावजूद भी पार्टी ने मुझे संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार नहीं बनाया । यहां की जनता हमारे साथ है मैं अपने लोगों के साथ बातचीत करने के बाद जैसा भी निर्णय होगा आप सबके बीच जल्दी ही मीडिया के माध्यम से आप तक पहुंचा दिया जाएगा।

Advertisement

दूसरी तरह राजनीतिक चर्चाओं पर विश्वास किया जाय तो श्री चौबे से बसपा का जिला संगठन उन्हें बसपा में लाकर उम्मीदवार बनाने की पूरी कोशिश में लगा हुआ था, और अब भी लगा हुआ है, लेकिन इन चर्चाओं पर भी विराम लग गया, जब बसपा के शीर्ष नेतृव ने गोरखपुर के मोहम्मद आलम को संतकबीर नगर का उम्मीदवार घोषित कर दिया । अब देखना है कि सपा बसपा अपना घोषित प्रत्याशी बनाये रखती है, या फिर बदलती है।

Advertisement

Related posts

नोडल अधिकारी के दो दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम सकुशल सम्पन्न,

Sayeed Pathan

लखीमपुर खीरी घटना- प्रियंका के सवालों और गुस्से के आगे यूपी पुलिस के अधिकारी साध लिए चुप्पी

Sayeed Pathan

ग्राम प्रधान नौहट के ऊपर हुआ हमला और लूट, कोतवाली पुलिस ने नहीं दर्ज़ की प्राथमिकी, कहा सबूत ले आओ तभी….

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!