Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

Santkabir Nagar#संतकबीरनगर:: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसने अपने एक बच्चे को भी घायल कर दिया है।

संतकबीर नगर के पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता बताया कि धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम दोड़ दिया। बीच बचाव में उसका बेटा भी घायल हो गया है जो अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक, रात को विवाद हुआ लेकिन बीच बचाव कर शांत करा दिया था। सभी ने खाना खाया और सो गए। रात करीब 1 बजे सई मोहम्मद उठा और आगंन में सो रही पत्नी सायरा के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की चीख सुनकर पास वाले कमरे में सो रहा बेटा इसरार (20) दौड़कर मौके पर पहुंचा। उसने पिता को पकड़ लिया, तो पिता ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इसरार की चीख सुनकर घर के लोग जाग गए, तो आरोपी सई मोहम्मद मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व आरोपित ने पत्नी को तलाक दे दिया था, इसको लेकर गांव में पंचायत होनी थी।

Advertisement

Related posts

सराहनीय कार्य: पीआरवी 3311 ने मार्ग मारपीट / विवाद में घायल 02 लोगों को पहुँचाया अस्पताल

Sayeed Pathan

प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया जूनियर इंजीनियर, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, भाईयों के साथ मिलकर पीटा

Sayeed Pathan

हेल्‍प डेस्‍क के जरिए आपात कालीन मरीज़ों को, सुगमता से मिल रही एम्‍बुलेंस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!