Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेशबाराबंकी जनपद

कुलदीप हत्याकांड का लोनीकटरा पुलिस ने किया खुलासा,एक अभियुक्त गिरफ्तार

बाराबंकी । वादी राम नरेश पुत्र स्व0 राम औतार नि0 ग्राम भिलवल थाना लोनीकटरा बाराबंकी ने थाना लोनीकटरा पर सूचना दिया कि उसका लड़का कुलदीप उम्र लगभग 18 वर्ष जो दिनाँक 05-1-2020 को शाम 6.30 बजे घर से खाना खाकर निकला था परन्तु वापस नहीं आया और उसका मोबाइल नम्बर स्विच ऑफ जा रहा था तथा जिसका शव दिनाँक 07.01.2020 गाँव भिलवल के बगल में स्थित हनीफ की बाग में मिला । उक्त सूचना के आधार थाना लोनीकटरा पर मु0अ0सं0 09/2020 धारा 302/201 भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा उक्त हत्याकाण्ड से सम्बन्धित हत्याभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी करने के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) बाराबंकी के दिशा निर्देशन व क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक नित्यानन्द सिंह थाना लोनीकटरा बाराबंकी के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास करके साक्ष्याधार पर तीन दिनों के अंदर ही ग्राम भिलवल में हुई हत्या से सम्बन्धित प्रकाश में आये अभियुक्त अरमान खान पुत्र मो0 कल्लन निवासी ग्राम भिलवल थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी को लोनीकटरा पुलिस टीम ने आज दिनाँक 09.01.2020 को समय करीब 08.10 बजे सुबह रौजा मार्ग तिराहा थाना लोनीकटरा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा हत्या में प्रयोग किये गये मोटर साइकिल की साकर रॉड व चाकू बरामद किया गया। । उपरोक्त मुकदमें में अभियुक्त के विरूद्ध गये सुसंगत साक्ष्यों के आधार पर धारा 201 भादवि का लोप करते हुए व धारा 3(2)(v) SC/ST Act की बढ़ोत्तरी की गयी।

Advertisement

नाम-पता गिरफ्तार अभियुक्त –
अरमान खान पुत्र मो0 कल्लन निवासी ग्राम भिलवल थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।

बरामदगी-
हत्या में प्रयोग किये गये मोटर साइकिल के साकर का रॉड व चाकू ।

Advertisement

गिरफ्तारी का स्थान व समय –
दिनाँक 09.01.2020 समय 08.10 बजे सुबह रौजा मार्ग तिराहा थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।

घटना का संक्षिप्त विवरण-
विवेचना/अभियुक्त की पूछताछ से प्रकाश में आया कि मृतक कुलदीप व अभियुक्त अरमान खान दोनो साथ रह कर कार में वायरिंग का कार्य करते थे। मृतक कुलदीप अभियुक्त अरमान की प्रेमिका के साथ जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने के लिए उसकी प्रेमिका को उसके घर वालों से बताने की धमकी देता था, जिसके कारण अभियुक्त अरमान द्वारा कुलदीप से रंजिश मानने लगा और कुलदीप को रास्ते से हटाने के लिए दिनांक 05.01.2020 की शाम को गाँव भिलवल के बगल में स्थित हनीफ की बाग में बहाने से बुलाया जहां अभियुक्त अरमान ने मोटर साइकिल के साकर से सिर में मारा फिर चाकू से गले व पीठ में वार कर हत्या कर दी।

Advertisement

पुलिस टीम-
1- प्रभारी निरीक्षक  नित्यानन्द सिंह थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।
2- उ0नि0  श्रीचन्द्र यादव थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।
3- उ0नि0 रामजी सिंह, उ0नि0 अरविन्द सिंह थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।
4- हे0का0 शकील अहमद, का0 नित्यानन्द यादव थाना लोनीकटरा जनपद बाराबंकी ।

Advertisement

Related posts

जमीनी विवाद में सुलह के दौरान एक व्यक्ति के मृत्यु के संबंध में, इटावा पुलिस ने अपने ऊपर लगाये गए आरोप को किया खारिज़,बताई ये वजह

Sayeed Pathan

कबीर हत्याकांड का बस्ती पुलिस ने किया खुलासा,पुलिस के हत्थे चढ़े 2 हत्यारोपी,वर्चस्व के लिए कबीर तिवारी की हुई थी हत्या

Sayeed Pathan

लूट व हत्या करने वाले अंतराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, गोंडा रेलवे स्टेशन पर मिली संदिग्ध कार व थाना नवाबगंज क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति के शव मिलने की घटना का खुलासा

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!