Advertisement
उत्तर प्रदेशलखनऊ

घर में खाने के लाले,इलाज के लिए पैसे नहीं,बेहाल COVID19 अस्पताल के कर्मचारियों ने पीजीआई के प्रशासनिक भवन पर किया प्रदर्शन

लखनऊ। दो महीने का वेतन न मिलने से खफा लखनऊ पीजीआई के कोविड अस्पताल के संविदाकर्मियों ने सोमवार की सुबह प्रशासनिक भवन में प्रदर्शन कर विरोध जताया। अधिकारियों ने सुरक्षाकर्मियों की मदद से इन्हें हटाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि यह कर्मी निदेशक से मिलने की जिद्द पर अड़े हैं।

कर्मियों ने कहना है कि कर्मचारियो का परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है। प्रशासन के अफसर कर्मियों को जबरन ड्यूटी पर आने का दबाव बना रहे हैं। अफसरों से वेतन के भुगतान के मुद्दे पर बात करने पर कर्मियो को नौकरी से निकालने की धमकिया मिल रही हैं। अस्पताल में तैनात 140 पेशेंट हेल्पर और 30 डाटा इंट्री ऑपरेटर हैं। जिन्हें 2 माह से वेतन नही मिला है।

Advertisement

बच्चा के इलाज के लिए पैसे नहीं

कोविड अस्पताल के इन कर्मियों के पास रुपये न होने की वजह से घर में खाने के लाले पड़ गए हैं। एक कर्मचारी ने बताया कि बच्चा बीमार है। इलाज कराने के लिए पैसे नही है। इन कर्मियों का कहना है कि मकान के किराया भी नही दिया हूं। राशन लाने के लिए रुपये नही हैं। अब तो बाइक में तेल भराने के पैसे नहीं है। ड्यूटी पर आना मुश्किल हो गया है लेकिन नौकरी बचाने के डर से आना पड़ रहा है।

Advertisement

 

Sabhar livehindustan

Advertisement

Related posts

भाई के साथ बाइक पर जा रही किशोरी के साथ,, 7 युवकों ने किया गैंगरेप

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायतों के निस्तारण में गड़बड़ी पर अधिकारियों के वेतन पर रोक

Sayeed Pathan

भाजपा सरकार की नाकामियों का परिणाम है मणिपुर की हिंसा- बृजलाल खाबरी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!