Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगरस्वास्थ्य

संतकबीरनगर संदेश::मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद,जिले का ये गांव हुआ हॉटस्पॉट सील

संतकबीरनगर । थाना कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम सभा कोनी में मंगलवार को उस समय हड़कम मच गया । जब जिले के दो शीर्ष अधिकारी गांव पहुंच गए। गांवो को जोड़ने वाले हर मार्ग पर बैरियर बैरिकेट लगाकर गांव को सील कर दिया गया है।

Advertisement

ग्राम वासियों को कोई दिक्कत न हो जिला प्रशासन ने जरूरत मंद लोगों को जरूरी सामानों की आपूर्ति सुनिश्चित करने की योजना बनाना शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो कि कोई गांव निवासी सोनू पुत्र लालबहादुर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई थी। और एहतियात के तौर पर सोनू के शव का अंतिम संस्कार कोविड-19 नियम के तहत कराया गया था।

Advertisement

मंगलवार को सोनू की रिपोर्ट पॉजिटिव आई । जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह के साथ स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम कोनी गांव पहुंच गई।
नौरंगिया-किडहिरिया मार्ग पर कोनी गांव के समीप पूर्व माध्यमिक विद्यालय की तरफ के निकट मुख्य मार्ग के अलावा चारो तरफ बैरिकेटिंग कर कोई गांव को हॉटस्पॉट कर दिया गया है। किसी को गांव में घुसने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है। बैरियर पर तामेश्वरनाथ चौकी प्रभारी सत्येंद्र यादव को मय फोर्स तैनात कर दिया गया है। प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र पाल चौधरी ने बताया कि हम अपने सहयोगियों के साथ प्रशासन के सहयोग को पूरा सहयोग कर रहे हैं ।

जिला प्रशासन प्रशासन अब मृतक सोनू के सम्पर्क में आने वाले हर किसी की जानकारी लेना शुरू कर दिया है। गांव को फायर बिग्रेड के सहयोग से सेनेटाइजर कर कर दिया गया है।
आपको बता दें कि सोनू की मौत के उपरांत कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने उसके परिवार के 11 लोगो को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है

Advertisement

Related posts

एसएसपी आकाश तोमर ने सड़क दुर्घटना में घायल आरक्षी के परिवार को दी, 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश में विशेष सुरक्षा बल का होगा गठन, बिना वारंट तलाशी लेने और गिरफ्तारी करने का रहेगा अधिकार

Sayeed Pathan

अवैध शराब निष्कर्षण, बिक्री के खिलाफ की कार्यवाही के अन्तर्गत, 54 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद, 06 अभियुक्त गिरफ्तार, साथ ही जनपद पुलिस ने किए ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!