Advertisement
अन्य

अखिलेश यादव और मुसलमानों के रिश्ते को लेकर, मौलाना शहाबुद्दीन ने ओपी राजभर को लिखी चिट्ठी, कही ये बड़ी बात

लखनऊ । बरेली के तंजीम उलमा ए इस्लाम के महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन ने दावा किया है कि 50 प्रतिशत मुसलमान अखिलेश यादव से हट चुका है और जो बाकी 50 प्रतिशत बचा है वो भी लोकसभा चुनाव आते-आते पूरी तरह से हट जाएगा। उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर को खत लिखकर समाजवादी पार्टी के खिलाफ एक मोर्चा बनाने का मशविरा दिया है।

उन्होंने कहा कि इस मोर्चे में शिवपाल यादव और मौलाना तौकीर रजा जैसे और भी लोगों को जोड़कर एक मोर्चा बनाएं और सपा के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करें। मौलाना ने कहा कि इसमें मुसलमान भी उनके साथ खड़ा नजर आएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा मोर्चा खड़ा किया जाता है और मुसलमानों से जुड़े मसलों को भी उसमें उठाया जाएगा और उन पर ध्यान देते हैं, तो तंजीम उलमा ए इस्लाम ओपी राजभर का समर्थन करेगी।

Advertisement

राजभर को लिखी गई इस चिट्ठी का विषय था- सपा के खिलाफ आंदोलन चलाएं, मुसलमानों के मसाइल उठाएं, तंजीम उलमा ए इस्लाम आप का खुला समर्थन करेगी। इस खत में ओपी राजभर के अखिलेश से अलग होने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा गया कि यह तो पहले ही हो जाना चाहिए था। वहीं, इसमें चुनावों में सपा की हार का भी जिक्र किया गया है।

मौलाना ने कहा कि 50 प्रतिशत मुसलमान सपा से हट चुका है और बाकी 50 प्रतिशत भी हट जाएगा। इसकी वजह उन्होंने यह बताई कि अखिलेश मुसलमानों के मुद्दों पर एकदम खामोश रहते हैं। खत में आजम खान का भी जिक्र किया गया और कहा गया कि वो परिवारवाद की बात करते हैं मुसलमानों की नहीं, जिस वजह से मुसलमानों पर उनका प्रभाव अब खत्म हो चुका है।

Advertisement

बता दें कि काफी दिनों से अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर के बीच तनातनी चल रही थी। उसका नतीजा ये हुआ कि सुहलेदेव भारतीय समाज पार्टी का सपा के साथ गठबंधन टूट गया है।

 

Advertisement

Related posts

नगालैंड के पूर्व राज्यपाल और CBI निदेशक अश्वनी कुमार ने की आत्महत्या

Sayeed Pathan

हाथरस मामला: पीड़िता के शव का जबरन अंतिम संस्कार कराने का प्रशासन पर लगा आरोप 

Sayeed Pathan

Santkabir Nagar:: मेंहदावल ब्लॉक के ग्राम औरही में पहुँचीं विकसित भारत संकल्प यात्रा, विधायक ने कल्याणकारी योजनाओं को ग्रामीणो में किया साझा, कहा कोई भी पात्र व्यक्ति नहीं रहेगा वंचित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!