Advertisement
संतकबीरनगर

कसरवल आंदोलन में अखिलेश की मौत, और सैकड़ो लोगों पर फर्जी मुकदमें की सीबीआई जांच क्यो नहीं, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

संतकबीरनगर । पृर्व मंत्री और राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद के नेतृत्व में 24 जुलाई को होने वाले निषाद महाकुंभ की तैयारी को लेकर पूरे उत्तर के जिलों में निषाद समाज की बैठक की जा रही है,
इसी कड़ी में मंगलवार को जिले के एक मैरेज हाल में निषाद समाज की एक तैयारी बैठक का आयोजन किया गया,इस कार्यक्रम के आयोजन के मुख्य अतिथि पृर्व मंत्री और राज्यसभा। सांसद जय प्रकाश निषाद रहे।

इस दौरान श्री निषाद ने कसरवल कांड की चर्चा करते हुए बताया ,इस कांड में अखिलेश निषाद की मौत गोली लगने से हुई थी,और हमने उसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग किन थी, लेकिन अपने आपको महामना, और अपने आपको भगवानो के भगवान समझने वाले ने जांच कराने से मना कर दिया था,और उन्होंने कहा था कि जांच रूकवा दो,वरना अनर्थ हो जाएगा,आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा,मामला संदिग्ध सा लग रहा है, इसकी सीबीआई जांच अभी तक नही हो पाई ।

Advertisement

इस दौरान उन्होंने उपस्थित निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि,24 जुलाई 23 को गोरखपुर निषाद महाकुंभ कार्यक्रम ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होने का आह्वान करते हुए कहा,कि निषाद पार्टी के मुखिया ने निषाद समाज को गुमराह करने का काम किया है,उन्होंने अपने परिवार को आगे बढ़ाने के अलावा निषाद समाज के हितों की रक्षा के लिए कुछ नही किया ।

Advertisement

Related posts

पुलिस ने विभाग के वाहनों पर “रिफ्लेक्टर स्टीकर” लगाकर मनाया “यातायात जागरूकता माह”

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा संयुक्त रुप से बाढ़ ग्रसित क्षेत्र का किया गया निरीक्षण

Sayeed Pathan

फाइलेरिया उन्‍मूलन अभियान के तहत 15 लाख लोगों ने खाई फाइलेरिया की दवा, आज से माप अप राउण्‍ड शुरू:: डॉ वी पी पाण्‍डेय

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!