Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़

भाजपा नेता के यौन शोषण से त्रस्त होकर, महिला अधिवक्ता ने खाया जहर, हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक महिला अधिवक्ता ने भाजपा नेता के उत्पीड़न से तंग आकर जहर का सेवन कर लिया। महिला अधिवक्ता को गंभीर हालत में गांधी कालोनी के लिंक रोड पर एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के बयान लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि महिला अधिवक्ता सिविल लाइस थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी की रहने वाली है। पुलिस को दिए बयानों के अनुसार महिला अधिवक्ता का आरोप है कि 10 साल पहले मुज़फ्फरनगर का एक भाजपा नेता उसके संपर्क में आया था। तभी से वह शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन उत्पीड़न करने लगा। महिला अधिवक्ता का आरोप है कि जब-जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया, तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। भाजपा नेता के उत्पीड़न से तंग आकर महिला अधिवक्ता ने देर रात जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया।

Advertisement

परिजनों ने महिला वकील को गंभीर हालत में गांधी कॉलोनी में लिंक रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पीड़िता के बयान लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। थाना सिविल लाइंस पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। नर्सिंग होम में भर्ती पीड़िता ने बताया कि उसने यौन उत्पीड़न से परेशान होकर तीसरी बार जहर खाकर सुसाइड का प्रयास किया है।

Advertisement

Related posts

ओमिक्रॉन वैरिएंट:: जनवरी में आएगी कोरोना की तीसरी लहर, डेढ़ लाख रोज का बनेगा आंकड़ा:: IIT का पहला डेटा एनालिसिस

Sayeed Pathan

06 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार, पति के पैसे से कांट्रेक्ट किलर बुलाकर पति की करा दी हत्या

Sayeed Pathan

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर, रेल मंत्री से मिलेगा, इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!