Advertisement
उतर प्रदेश

भाजपा के पूर्व विधायक के 7 परिजन कार में जिन्दा जले, सालासर दर्शन के लिए जा रहे थे !

सीकर/मेरठ-राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर पुलिस थाना क्षेत्र के चूरू-सालासर हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर के बाद आग लग गई। हादसे में कार सवार दंपती और उनकी दो बेटियों समेत सात लोग जिंदा जल गए। सभी लोग मेरठ से सालासर बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में दंपति हार्दिक बिंदल (37) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल (32) पत्नी हार्दिक, दीक्षा (7) पुत्री हार्दिक और दीक्षा की 4 साल की बहन और मंजू बिंदल (58) पत्नी नरेंद्र बिंदल, नीलम गोयल (55) पत्नी मुकेश गोयल व आशुतोष गोयल (35) पुत्र मुकेश गोयल शामिल हैं। सभी श्रद्धालु शारदा रोड मेरठ के रहने वाले थे और मेरठ से बीजेपी के विधायक रहे सत्य प्रकाश अग्रवाल के परिजन थे।

Advertisement

फतेहपुर कोतवाली एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई। करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया। ट्रक में लगी आग पर शाम चार बजे के करीब काबू पाया गया। कार में गैस किट लगा हुआ था और ट्रक में मेडिकल कॉटन (रूई) भरी हुई थी। हादसे की सूचना पर एसडीएम दमयंती कंवर, डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई, फतेहपुर सदर एसएचओ मुनेशी मीणा भी मौके पर पहुंचीं।

प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास सैनी के अनुसार वह रविवार को दोपहर करीब 2:30 बजे अपनी पिकअप गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए पुलिया के पास सर्विस सेंटर पर जा रहा था। पुलिया के ऊपर से गुजर रहा था। तब मेरे पास से निकल रहे ट्रक को पीछे से आई कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार ट्रक से जा टकराई। मैंने अपनी गाड़ी साइड में खड़ी की। तुरंत कार की ओर दौड़ा पीछे बैठे दो लोग मदद की गुहार भी लगा रहे थे। गाड़ी के पीछे लगी गैस किट की टंकी की आग तेज हो गई। इसके बाद मैंने सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

Related posts

योगी सरकार “ITI” के इन छात्रों को देगी लैपटॉप, संस्थानों से मांगी गई लिस्ट

Sayeed Pathan

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को गाड़ी से कुचला, 6 की मौत, 08 घायल भीड़ ने गाड़ी जलाई

Sayeed Pathan

असली एसओजी टीम के हत्थे चढ़े, ठगी करने वाले फर्जी एसओजी कर्मी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!