Advertisement
अन्यअपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

शनिवार से लापता युवक का हाथ-पैर कटा शव नदी किनारे मिला

बस्ती। जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के चुडिहारपुर गांव निकट रवई नदी के किनारे एक युवक का हाथ-पैर काटने के बाद हत्याकर फेंका हुआ शव मिला। युवक की शिनाख्त 22 साल के निरंकार वर्मा के रूप में हुई। शनिवार की शाम को वह खेत जोतने के लिए निकला था,तब से लापता था। नृंशस हत्या के बाद युवक के फेंके शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव देने से इंकार कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया।
जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के बेलसड़ गांव के चंद्रभान वर्मा के 22 वर्षीय निरंकार वर्मा शनिवार की शाम को बजे घर से खेत जुताई कराने के लिए निकले उसके बाद रात आठ बजे घरवालों को फोन पर बताया कि ट्रैक्टर मिल गया है। खेत जुताई कराने के बाद घर आता हूं। इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। परिवार के लोग नातेदार-रिश्तेदारों के यहां तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दिए। रविवार की शाम को रवई नदी के किनारे हाथ पैर कटी लाश किसी ने देखा ,तो इलाके में हड़कंप मच गया। शव की शिनाख्त निरंकार के रूप में होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को परिजनों का काफी विरोध का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंचे एसपी हेमराज मीणा ने परिजनों को प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ अज्ञाज हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

बस्ती से अनिल शुक्ला की रिपोर्ट

Advertisement

Related posts

अवैध सम्बन्धो के शक में, बेटे ने माँ की कर दी हत्या

Sayeed Pathan

कल्पित हास्पिटल’ उपलब्ध कराएगा अकल्पित स्वास्थ्य सेवाएं – डॉ सोनी

Sayeed Pathan

पति ने पत्नी की हत्या कर शव के 12 टुकड़े किए, पुलिस की हिरासत में पूछताछ जारी

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!