Advertisement
अपराधउत्तर प्रदेशबस्ती

बस्ती जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी, प्रशासन मौन

बस्तीः उत्तर-प्रदेश के बस्ती जिले डग्गामार बसों की भरमार जिससे होती हैं दुर्घटनाएं इनको रोकने में परिवहन विभाग नाकाम क्योंकि इनसे मिलती है मोटी रकम हर दिन हर दिन होती है दुर्घटनाएं एक बार फिर से नेशनल हाईवे 28 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, एक तेज रफ्तार प्राईवेट बस बाइक सवार को ठोकर मारते हुए ढाबें पर खडी ट्रक से जा टकराई, बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस मे यात्रा कर रहे लगभग एक दर्जन यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये. इस हादसे में बाइक सवार भी काफी चोटिल हो गया, हादसे के बाद बस यात्रियों की चीख पुकार सुनकर स्थानिय लोग घटना स्थल की तरफ दौड पडें और इस हादसे की सूचना तुरंत कप्तानगंज पुलिस व एम्बुलेंस को दिया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीयें लोगों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजावाया गया जहाँ तीन की हालत गंभीर देखते हुये डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया, वहाँ पर नाजुक हालत देखते हुये चिकित्सकों ने बाइक सवार को लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन रास्ते मे बाइक सवार युवक की मौत हो गयी.

Advertisement

गौरतलब है कि प्राइवेट बस सहजनवां से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी, अभी वह बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर पहुंची ही थी कि तभी ये हादसा हो गया।

Advertisement

Related posts

4 किलो गांजा और 7 किलो पोस्ता छिलका के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक लाख 40 हजार कीमत के अवैध गांजा के साथ, अन्तर जनपदीय 01 शातिर गाँजा तस्कर गिरफ्तार

Sayeed Pathan

समाधान दिवस में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने सुनी जन समस्याएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!