Advertisement
अपराधटॉप न्यूज़

झारखंड के मुख्यमंत्री को सुधरने की नसीहत के साथ मिली जान से मारने की धमकी

रांची, । झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी मिली है। सीएम को सुधर जाने की नसीहत देते हुए कहा गया है कि अगर नहीं सुधरे तो जान से मार देंगे। ईमेल पर दी गई जान से मारने की धमकी के खुलासे के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पूरे मामले की तफ्तीश के लिए स्‍पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई गई है। सीआइडी ने एसआइटी को ईमेल भेजने वाले अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

सीएम हेमंत सोरेन को अपराधियों ने दो अलग-अलग ई-मेल से जान मारने की धमकी दी है। अपराधियों ने धमकी में लिखा है कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे। मुख्यमंत्री को भेजे गए ईमेल के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप है। पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश में अपराध अनुसंधान विभाग एसआईटी गठित कर पूरे मामले के अनुसंधान में जुटा हुआ है। इस मामले में रांची के साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूचना मिली है कि सीआईडी ने उस ईमेल एड्रेस के आईपी एड्रेस को निकाल लिया है, जिसके आधार पर अपराधियों की तलाश जारी है।

Advertisement

गौरतलब है कि पूर्व में भी झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को भी इसी तरह की जाने से मारने की धमकी ईमेल के जरिये मिली थी। तब इस मामले में उत्तराखंड से एक कुख्यात नक्सली की गिरफ्तारी हुई थी। गिरिडीह जिले के एक सिरफिरे युवक ने भी राजभवन, मुख्यमंत्री आवास उड़ाने की धमकी पूर्व में दी थी। जिसका पुलिस ने खुलासा किया था। अब इस नए ईमेल से सीआईडी पूरे मामले की पड़ताल में सक्रिय हो गई है। मुख्‍यमंत्री को भेजे गए ईमेल के संबंध में तकनीकी जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

————————-

Advertisement

साभार jnn

Advertisement

Related posts

महिला पहलवानों के उत्पीड़न के मामले में, अदालत में बहस हुई शुरू, महिला पहलवान आज करेंगी प्रेस कांफ्रेंस

Sayeed Pathan

नोएडा के ज़ेवर में 4 साल की मासूम से बलात्कार, क्षेत्र के आक्रोशित लोगों ने कहा आरोपी को मिलनी चाहिए सजा-ए मौत

Sayeed Pathan

सीबीआई की कार्यशैली से नाराज़ सुप्रीम कोर्ट ने, मांगा सफलता दर की जानकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!