Advertisement
राजनीति

राजस्थान विधानसभा सत्र की तारीख तय होते ही हॉर्स ट्रेडिंग के बढ़ने लगे रेट-:सीएम गहलोत का तंज

नई दिल्ली: Rajasthan Political Crisis: राजस्‍थान में सियासी संकट के बीच विधानसभा सत्र के लिए 14 अगस्‍त की तारीख तय होते ही हार्स ट्रेडिंग के रेट बढ़ने लगे हैं. मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को राज्‍यपाल के रोल और बीजेपी पर तंज कसते हुए यह बात कही. गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘कल रात से जब से विधानसभा सत्र बुलाने की घोषणा हुई है, राजस्थान में खरीद-फरोख्त (विधायकों की) का ‘रेट’ बढ़ गया है. इससे पहले पहली किश्त 10 करोड़ और दूसरी किश्त 15 करोड़ रुपये थी. अब यह असीमित हो गई है.
सोनिया गांधी की कांग्रेस के RS सांसदों के साथ बैठक में उठी राहुल को अध्‍यक्ष बनाने की मांग

मुख्‍यमंत्री ने कहा, ‘सब लोग जानते हैं कौन लोग खरीद-फरोख्त कर रहे हैं.” अशोक गहलोत ने बसपा प्रमुख मायावती पर हमला करते हुए कहा कि वह मजबूरी में बयान दे रही हैं. उनकी शिकायत वाजिब नहीं है. गौरतलब है कि छह बसपा विधायक अपने विवेक से कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि गुरुवार को ही गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने एक ट्वीट करके केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) की नीतियों पर निशाना साधा. सीएम ने लिखा, मोदी सरकार की नीतियां देश के लिए अनर्थकारी साबित हुई हैं. गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट को ”रिट्वीट” करते हुए लिखा है, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी की गलत नीतियां देश के लिए विनाशकारी साबित हुई हैं. जैसा कि राहुल गांधी ने रेखांकित किया है कि चाहे वह नोटबंदी हो, जीएसटी का कार्यान्वयन हो या कोरोना वायरस के दौरान कुप्रबंधन या गिरती अर्थव्यवस्था…रोजगार छिनने से चारों तरफ अंधेरा है. दस करोड़ रोजगार छिनने का भय भयावह है.” इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वायरस के कारण दस करोड़ नौकरियां खतरे में पड़ने वाले समाचार को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं.”

——————————

Advertisement

Source ndtv

Advertisement

Related posts

बिहार में नहीं हो पाया खेला, नीतीश सरकार ने विश्वासमत जीता, विपक्ष ने किया बहिष्कार

Sayeed Pathan

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम सिंह यादव को पार्टी गतिविधियों के वजह से छह साल के लिए निष्कासित किया गया

Sayeed Pathan

योगी राज में नहीं थम रही है अबोध बच्चियों के साथ दरिंदगी, लखीमपुर के गैंगरेप से प्रदेश शर्मसार::अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!