Advertisement
कुशीनगर

अज्ञात बीमारी से हुई किशोर की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने 24 का किया कोविड टेस्ट

कुशीनगर । नगरपालिका परिषद कुशीनगर अंतर्गत वार्ड संख्या 17 मणिपुरम नगर (परसौनी मुकुंदहा टोला सकट बाबू) में एक किशोर की मौत की जानकारी होते स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया और आरआरटी टीम मौके पर पहुंची और 24 लोगों का आरटीपीसीआर जांच किया।
वार्ड वासी सूरज प्रसाद पुत्र रामेश्वर प्रसाद उम्र 15 वर्ष की बीती रात अज्ञात बीमारी से मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही बुधवार को सीएचसी अधीक्षिका डा. नीलकमल व आर आर टी टीम के नोडल अधिकारी डा. अशुतोष पाण्डेय के निर्देश पर चिकित्साधिकारी डा. संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम वार्ड में पहुंची और कोविड – 19 महामारी को देखते हुए मृतक के परिजनों व आस पास के लोगों का आरटीपीसीआर जांच किया गया। डा. सिंह ने वार्ड वासियों को दूसरी डोज का टिका लगवाने, साफ सफाई, मास्क प्रयोग, सोसल डिस्टेंस की सलाह दी। साथ ही किसी भी तरह की परेशानी होने पर स्वास्थ्य। विभाग को सूचित करने की सलाह दी। इस दौरान डा. सावित्री सिंह, एलटी सच्चिदानंद तिवारी, फिजियोथेरेपिस्ट विंरेंद्र कुमार शर्मा, एएनएम मीरा दुबे टीम में शामिल रहे।

Advertisement

Related posts

शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

Sayeed Pathan

सफाई कर्मियों की मनमानी से गन्दगी का साम्राज्य-:राधेश्याम शास्त्री की रिपोर्ट

Sayeed Pathan

घूंघट वाले अधूरे शौचालय , टूटी हैं नालियां गढ्ढा युक्त सड़कें सुविधा को तरसते लोग, फिर भी कैसे हुआ विकसित और ओडीएफ गाँव ?

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!