Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

हम माफिया को मिट्टी में मिला देंगे… विधानसभा में दिखा CM योगी आदित्यनाथ का गुस्सा, प्रयागराज कांड पर पहली बार बयान

  • उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रयागराज कांड पर बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ के बीच तीखी बहस
  • रामचरितमानस को लेकर भी दिया बयान

UP Budget Session: उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज कांड पर पहली बार बयान दिया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी गुस्से में नजर आए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा “ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा “ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे”

Advertisement

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश और योगी आदित्यनाथ के बीच तीखी बहस भी नजर आई। बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की 2005 में हुई हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम प्रयागराज स्थित उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामचरितमानस विवाद पर समाजवादी पार्टी को घेरते हुए कहा कि एक पवित्र ग्रन्थ को फाड़ा गया और जलाया गया, क्या यह सनातन धर्म का अपमान नहीं था ? मुख्यमंत्री ने उस विवादित चौपाई का भी अर्थ समझाया जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ था।

Advertisement

 

Advertisement

क्या-क्या बोले मुख्यमंत्री योगी?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये लोग (सपा) पेशेवर माफिया के संरक्षक हैं। यह हरकत करने वाला माफिया आज प्रदेश से फरार है, माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में ‘माफिया राज’ नहीं आने देगी। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी के सहयोग से वह (अतीक अहमद) बार-बार एमपी और एमएलए बना है।

2009 में उस माफिया को सांसद बनाने का कुख्यात काम इन्हीं लोगों ने किया था। यह लोग चोरी और सीनाजोरी का काम कर रहे हैं। माफिया कोई भी हो, सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है। उन माफिया को मिट्टी में मिलाने का काम सरकार करेगी। चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं चलेगा।

Advertisement

उन्होंने सपा की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘‘यह पेशेवर अपराधियों के सरपरस्त हैं और यह लगातार यही करते आ रहे हैं। इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है। अपराध के अलावा इन्होंने कुछ सीखा ही नहीं है। पूरा उत्तर प्रदेश इस बात को जानता है और आज यह लोग अपनी सफाई देने के लिए यहां पर आए हैं।’’

Advertisement

Related posts

अनलॉक-01- जिले में किस दिन कौन सी खुलेगी दुकानें, देखिये डीएम द्वारा जारी रोस्टर की पूरी लिस्ट

Sayeed Pathan

योगी सरकार का बड़ा फैसला:: 06 महीने के लिए हड़ताल पर पाबंदी, उल्लंघन करने वालों की बिना वारंट होगी गिरफ्तारी

Sayeed Pathan

इंटरनैशनल नर्स डे::”नर्सिंग द वर्ल्ड टू हेल्थ” पर नर्सों ने कोरोना को हराने के लिए लिया संकल्प

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!