Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

पूर्व राज्यपाल की राम नाईक की पत्नी के निधन पर आयोजित हुई शोक सभा

लखनऊ :: उत्तरप्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाइक की पत्नी कुंदा नाइक के निधन पर आज राजधानी के हज़रत गंज स्थित उर्दू मीडिया सेंटर में शोकसभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में पूर्व राज्यपाल राम नाइक, प्रोफेसर शारिब रुदौलवी , पूर्व कार्यवाहक मुख्य मंत्री डॉ अम्मार रिज़वी , अंजुम नक़वी , ज़फ़र नक़वी , पत्रकार प्रदीप माथुर , तक़्दीस फातिमा , शबाब ज़ैदी , नरेश , अज़रा मुबीन , इमदाद इमाम समेत बड़ी संख्या में लखनऊ वासियों ने सम्मिलित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस शोक सभा का संचालन डॉ अम्मार रिज़वी ने किया। अध्यक्षीय भाषण में शारिब रुदौलवी ने कहा की कुंदा नाइक जी से कई बार मिलने का अवसर मिला उनके सादा जीवन और विचार ही उनकी पहचान थी कभी कभी राज भवन जाना हुआ तो अक्सर यह देखने को मिला की वह आम लोगों और कर्मचारियों से बड़े स्नेह से मिलती नज़र आयीं शारिब रुदौलवी ने कहा की वह राम नाइक जी को प्रोत्साहित करती रहती थी उनका इस दुनिया से जाना कई लोगों को दुखी कर गया।
डॉ अम्मार रिज़वी ने कहा की कुंदानाइक राजभवन में भी उसी तरह मेज़बान नज़र आती जैसे लोग अपने घर आये मेहमानों का सत्कार करते हैं उन्होंने राम नाइक जी को राजनैतिक , सामाजिक जीवन में आगे बढ़ने के लिए सदा सहयोग दिया।
पूर्व राज्यपाल राम नाइक ने अपने वैवाहिक जीवन में कुंदा नाइक के सहयोग को साझा किया और कहा उन्होने हमेंशा जन सेवा के हौसला दिया मेरे सांसद , मंत्री और राज्यपाल के कार्यकाल में भी आम महिला की तरह हमेशा सभी से पेश आती थी हमारे क्षेत्र में वोटर भी उनको हमेशा परिवार के सदस्य के रूप में मेरी पत्नी को जानते थे उसी तरह वह सभी लोगों से पेश आती थी।
कुंदा नाइक की फोटो पर माल्यार्पण और फूल चढ़ा कर श्र्द्धांजलि अर्पित की गई।

Advertisement

Related posts

कानपुर के धार्मिक एवं दार्शनिक स्थलों का सस्ती दरों पर भ्रमण कर सकेंगे आगंतुक:-जयवीर सिंह

Sayeed Pathan

सड़क दुघर्टना में 30 वर्षीय बाइक सवार की मौत

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री योगी की पहल-सीबीसीआईडी करेगी कबीर हत्याकांड की जाँच

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!