Advertisement
संतकबीरनगर

भारतीय किसान यूनियन ने जजेज़ कालोनी के लिए मलोरना में आवंटित हो रही भूमि को, निरस्त करने के लिए डीएम को दिया ज्ञापन

संतकबीरनगर । कृषि योग्य भूमि का आवंटन कर जजेज़ कालोनी बनाये जाने को लेकर ग्रामीणों/ किसानों ने मंगलवार को किसान यूनियन संतकबीरनगर के बैनर तले डीएम को ज्ञापन सौंपा है,ज्ञापन में किसानो ने प्रस्तावित भूमि के आवंटन को निरस्त करने की मांग की है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संतकबीरनगर के ग्राम मलोरना में जजेज़ कालोनी के निर्माण के लिए किसानों की उपजाऊ भूमि चिन्हित की जा रही है, इसकी जानकारी मिलने पर मलोरना के किसान और ग्रामीण परेशान हैं, ग्रामीण किसानो ने डीएम को ज्ञापन देकर भूमि आवंटन को निरस्त कराए जाने की मांग की है,
किसानों/ग्रामीणों ने भाकियू संतकबीरनगर के नेतृव में ज्ञापन देकर आरोप लगाया है कि,बिना किसानों की मर्जी के भूमि का आवंटन किया जा रहा है,जो किसानों के साथ अन्याय है।
भाकियू ने डीएम को दिए ज्ञापन में बताया है कि अगर किसानों की उपजाऊ भूमि को आवंटित कर जजेज़ कालोनी का निर्माण होता है तो किसान भूमि हीन हो जाएंगे और परिवार का भरण पोषण खतरे में पड़ जायेगा, इसलिए किसानों ग्रामीणों के हित में प्रस्तावित भूमि को निरस्त किया जाए ।
इस दौरान सुभाष चन्द्र किसान,पं.जनार्दन मिश्रा, रमाशंकर यादव, रामजी यादव,हरिहर यादव,फूलचंद चौधरी, चंद्रशेखर चौधरी, रामप्रसाद गौड़,करम हुसेन, सुग्रीम चौधरी, रामसागर चौधरी,उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

संतकबीर नगर के थानों की रैंकिंग में,थाना बेलहर कला को मिला प्रथम स्थान, जानिए जिले के अन्य थानों की रैंकिंग

Sayeed Pathan

अपर जिला जज ने की बैंक प्रमुखों के साथ बैठक, 11 फरवरी को होने वाली लोक अदालत के दृष्टिगत दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

यूपी माध्यमिक शिक्षक संघ का ऐलान::8 सितम्बर को कलमबंद हड़ताल पर रहेंगे माध्यमिक शिक्षक, ये है खास वजह

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!