Advertisement
संतकबीरनगर

भारतीय किसान यूनियन ने जजेज़ कालोनी के लिए मलोरना में आवंटित हो रही भूमि को, निरस्त करने के लिए डीएम को दिया ज्ञापन

संतकबीरनगर । कृषि योग्य भूमि का आवंटन कर जजेज़ कालोनी बनाये जाने को लेकर ग्रामीणों/ किसानों ने मंगलवार को किसान यूनियन संतकबीरनगर के बैनर तले डीएम को ज्ञापन सौंपा है,ज्ञापन में किसानो ने प्रस्तावित भूमि के आवंटन को निरस्त करने की मांग की है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संतकबीरनगर के ग्राम मलोरना में जजेज़ कालोनी के निर्माण के लिए किसानों की उपजाऊ भूमि चिन्हित की जा रही है, इसकी जानकारी मिलने पर मलोरना के किसान और ग्रामीण परेशान हैं, ग्रामीण किसानो ने डीएम को ज्ञापन देकर भूमि आवंटन को निरस्त कराए जाने की मांग की है,
किसानों/ग्रामीणों ने भाकियू संतकबीरनगर के नेतृव में ज्ञापन देकर आरोप लगाया है कि,बिना किसानों की मर्जी के भूमि का आवंटन किया जा रहा है,जो किसानों के साथ अन्याय है।
भाकियू ने डीएम को दिए ज्ञापन में बताया है कि अगर किसानों की उपजाऊ भूमि को आवंटित कर जजेज़ कालोनी का निर्माण होता है तो किसान भूमि हीन हो जाएंगे और परिवार का भरण पोषण खतरे में पड़ जायेगा, इसलिए किसानों ग्रामीणों के हित में प्रस्तावित भूमि को निरस्त किया जाए ।
इस दौरान सुभाष चन्द्र किसान,पं.जनार्दन मिश्रा, रमाशंकर यादव, रामजी यादव,हरिहर यादव,फूलचंद चौधरी, चंद्रशेखर चौधरी, रामप्रसाद गौड़,करम हुसेन, सुग्रीम चौधरी, रामसागर चौधरी,उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

क्षय रोगियों के लिए कोविड टीकाकरण आवश्यक:: डॉ एस डी ओझा

Sayeed Pathan

मिशन शक्ति अभियान के तहत/ जिले में चला एन्टीरोमियो चेकिंग अभियान

Sayeed Pathan

एएनएम या आशा कार्यकर्ता ने किसी गर्भवती का प्रसव किसी निजी अस्‍पताल में कराया है तो उसके खिलाफ होगी आवश्‍यक कार्यवाही: सीएमओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!