Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में 9 साल की बच्ची से बलात्कार, मदरसे के हाफिज ने वारदात को दिया अंजाम

मिशन सन्देश समाचार

मुजफ्फरनगर। जनपद में रौंगटे खडे कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मदरसे में पढ़ने वाली 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देने वाले हाफिजी ने ही दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि मासूम बच्ची मदरसे में पढ़ने आई थी। हाफिजी बच्ची को तब तक नोंचता रहा जब तक वह खून से लथपथ हो कर बेसुध नहीं हो गई। बच्ची के साथ हैवानियत का खेल-खेलकर हाफिज मदरसे से फरार हो गया। होश आने पर डरी सहमी बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची और अपनी बहन को घटना की जानकारी दी।

Advertisement

घटना के बाद पीड़ित बच्ची की बहन अपनी मासूम बहन को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को न्याय का हवाला देते हुए शिकायत पत्र दिया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मदरसे के हाफिज के खिलाफ 376 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं वही बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिए मेरठ हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव भसाना का है जहां पीड़िता की 9 वर्षीय बहन सफीपुर पट्टी बुढ़ाना स्थित नूरजहां मस्जिद मदरसे में पढ़ने के लिए जाती है। शनिवार सुबह करीब 9:00 बजे बच्ची मदरसे में दीनी तालीम लेने के लिए घर से निकली थी। जैसे ही बच्ची सुबह मदरसे में पढ़ाई के लिए पहुंची तो बच्ची को अकेला देखकर मस्जिद के हाफिजी इरफान बच्ची पर जानवर की तरह टूट पड़ा और तब तक बच्ची के साथ हैवानियत का खेल खेलता रहा जब तक बच्ची खून से लथपथ होकर बेसुध नहीं हो गई। बच्ची को मरा समझकर हाफिजी मदरसे से फरार हो गया। होश आने पर बच्ची किसी तरह बदहवास हालत में अपनी बहन के घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी।

Advertisement

पीड़ित बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी हाफिज के खिलाफ शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मदरसे के हाफिज के खिलाफ 376 और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी  गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं वहीं बच्ची  की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया है कि एक मस्जिद में नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है। मस्जिद के हाफिज ने एक नाबालिग  बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर बुढाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभियुक्त की धरपकड़ शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

मुलायम परिवार में फूट का आसार: छोटीआ11आAवWवAAA1 बहू अपर्णा यादव की भाजपा जॉइन करने की सुगबुगाहट, जानिए क्या चल रहा है इसके पीछे

Sayeed Pathan

ट्रैक्टर से बैट्री चोरी करने व मारपीट करने के मामले में वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी सहित, जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

वाहन चेकिंग अभियान में, 64 वाहनों से वसूले गए 63800 ₹ सम्मन शुल्क

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!