Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़लखनऊ

LUCKNOW:: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बदले 98 जिलों के प्रभारी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की दृष्टि से उत्तर प्रदेश के सभी छ: क्षेत्रों समेत सांगठनिक सभी 98 जिलों में प्रभारियों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश को पश्चिम क्षेत्र, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह को ब्रज व प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता को कानपुर क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है।

इसी प्रकार अवध क्षेत्र के प्रभारी रहे अमरपाल मौर्य को काशी क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। प्रदेश महामंत्री संजय राय को अवध क्षेत्र और प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला को गोरखपुर क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है।

Advertisement

भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को संपन्न बैठक को प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने संबोधित किया। इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, ज़िला अध्यक्ष एवं ज़िला प्रभारी उपस्थित रहे।

बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि प्रदेश के सभी छह क्षेत्रों समेत 98 जिलों के प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। सभी लोकसभा क्षेत्रों में संचालन समिति भी बनायी जायेगी।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता से जो संकल्प किया था। उन सभी संकल्पों को मोदी और योगी के नेतृत्व में पूरा किया गया है।

इन जिलों के प्रभारी बदले गये

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सांगठनिक दृष्टि से प्रदेश के सभी 98 जिलों के जिला प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मुरादाबाद महानगर में राजेश यादव, मेरठ जिला में मयंक गोयल, हापुड़ में सत्यपाल सैनी और नोएडा महानगर में कांता कर्दम को प्रभारी बनाया गया है। इसी प्रकार हेमंत राजपूत को संभल, अशोक कटारिया को मथुरा, हर्षवर्धन आर्य को एटा, डीपी भारती को हाथरस और मोहित बेनीवाल को बरेली महानगर का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा शाहजहांपुर सुरेश राणा, कानपुर देहात अशोक राजपूत और रंजना उपाध्याय को फतेहपुर का प्रभारी बनाया गया है।

Advertisement

Related posts

एंटीबायोटिक और जिंक सप्लीमेंट का ज्यादा प्रयोग है ब्लैक फंगस का कारण ? जानिए एक्सपर्ट की राय

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी के निर्देशन में बाढ़ पीड़ितों को लगातार वितरित किया जा रहा है बाढ़ राहत किट

Sayeed Pathan

स्लम पुनर्विकास योजना::मलिन बस्ती में रहने वालों को मिलेगा पक्का मकान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!