Advertisement
संतकबीरनगर

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद ने, “नशा मुक्ति केंद्र” का फीता काटकर किया उद्घाटन

,संतकबीरनगर । बड़गों स्थित सूर्योदय फाउंडेशन द्वारा संचालित नशा मुक्ति केंद्र का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री माननीय संजय निषाद के द्वारा फीता काटकर किया गया। इस मौके पर सूर्योदय फाउंडेशन के जिम्मेदार कार्यकर्ता और पदाधिकारी द्वारा माननीय मंत्री संजय निषाद का फूल माला से जोरदार स्वागत किया।

उद्घाटन के दौरान कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने नशा मुक्ति केंद्र का निरीक्षण करते हुए सूर्योदय फाउंडेशन के जिम्मेदारों की प्रशंसा की, उन्होंने कहा निश्चित रूप से यह नशा मुक्ति केंद्र लोगों को नाश होने से बचाएगा। उपस्थित लोगों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि नशा लोगों को नाश कर देता है इसलिए किसी भी नशीले चीज का सेवन न करें नशा करने वाला व्यक्ति परेशान होता ही है साथ ही साथ उसका पूरा परिवार परेशानियों का सामना करता है। उन्होंने कहा हमारी शुभकामना है कि सूर्योदय फाउंडेशन अपने कार्य को और उन्नति पर ले जाए जिससे लोग इसके बारे में जाने और इस केंद्र पर आकर अपना समुचित इलाज कराए और नशे से मुक्त हो।
बता दे की जनपद का यह पहला नशा मुक्ति केंद्र जनपद मुख्यालय के बगल बड़गों में स्थित है। लोगों को नशे से छुटकारा पाने के लिए दूर दराज जाना पड़ता था लेकिन अब आम लोगों के लिए सूर्योदय नशा मुक्ति केंद्र समर्पित हो गया है।
सूर्योदय फाउंडेशन के द्वारा सूर्योदय नशा मुक्ति केंद्र का संचालन प्रारंभ हुआ है।

Advertisement

सर्वोदय फाउंडेशन के परिवार पी.के.सिंह, रामकिशुन आर्या, अरुण सिंह, अभिषेक, सत्येंद्र, तौफीक, ममता, चांदनी, और उपस्थित लोगों के द्वारा फूल माला से कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का स्वागत किया गया। श्रीमती सपना सिंह ने पुष्पगुछ देकर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का स्वागत किया।

सूर्योदय फाउंडेशन की फाउंडर मेंबर श्रीमती सपना सिंह ने कहा कि नशा करने वाले व्यक्ति का परिवार हमेशा भय में जीता है क्योंकि अधिकतर लोग नशे से अपनी जान गवा देते हैं और उसका खामियाजा उनके परिवार के लोगों को झेलना पड़ता है लोग अपने जीवन को बेहतर बना सके और उनके परिवार खुशहाली में जी सके इस उद्देश्य को लेकर सूर्योदय नशा मुक्ति केंद्र की स्थापना की गई है। उन्होंने कहा कि हमारा यह लक्ष्य होगा कि यहां आने वाला हर व्यक्ति खुशहाल हो नशे से मुक्ति पाए और अपने परिवार के साथ ही साथ अपनी बेहतर जिंदगी जी ये इसी उद्देश्य से हम सब कार्य कर रहे हैं।

Advertisement

इस दौरान जनपद के c s c jila prabandhak Akhilesh Kumar mishra समेत सामाजिक कार्यकर्ता तारा सिंह, राकेश सिंह, विनोद यादव, हरि ओम सिंह उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

सातवाँ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस::आध्यात्मिक सन्दर्भ में आत्मा को परमात्मा से जोड़ना योग है–पुलिस अधीक्षक डॉ कौशतुम्भ

Sayeed Pathan

कोविड से निबटने वाली, पांच स्‍वास्‍थ्‍य इकाइयों पर मॉक ड्रिल, संयुक्‍त निदेशक के निर्देशन में परखी गयी तैयारियां 

Sayeed Pathan

नामांकन प्रक्रिया के छठवें दिन कुल 11 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कुल 05 लोगों ने लिया नामांकन पत्र

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!