Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, हमलावरों पर मुकदमा दर्ज चार गिरफ्तार

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर में एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थक पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं। वहीं, घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में शामिल चार लोगों लोगों को गिरफ्ताए किया है

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव की है, मंत्री डा. संजय निषाद ने बताया कि वह बीती रात में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। कुछ लोग सांसद इंजी. प्रवीण निषाद और निषाद पार्टी को लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। हमने समझने का प्रयास किया तो लोग हमलावर हो गए। मुझे और मेरे समर्थकों से लोगों ने मारपीट किया। आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे आने से समाजवादी पार्टी का पतन हो रहा है। हम निषादों व अन्य जातियों का नेतृत्व कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका मन पहले से ही बढ़ा हुआ है। अब मैं जब से आया हूं तब से लोग जातिय संघर्ष करवा रहे हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर प्रशासन को भी कटघरे में खड़ा किया है।

इससे उनकी नाक में चोट लग गई. नाक से खून आने पर समर्थक उन्हें लेकर खलीलाबाद जिला अस्पताल पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने पट्टी की. कैबिनेट मंत्री के समर्थकों ने इस घटना के लिए सपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया. वहीं इलाज के बाद कैबिनेट मंत्री अस्पताल परिसर में ही धरने पर बैठ गए. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाया.वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

Advertisement

कुछ देर बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता पहुंच गए. उन्होंने मंत्री से शिकायती पत्र लिया. इसके बाद उनका डॉक्टरी परीक्षण कराया. मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. वहीं चर्चा है पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को भी हिरासत में लिया है.

 

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा किया गया गणतन्त्र दिवस परेड व पुलिस लाइन का निरीक्षण

Sayeed Pathan

डॉ शशि सिंह ने अपने सहयोगी चिकित्‍सकों की मदद से गर्भवती शिवांगी की, एक साथ तीन बच्‍चों की सिजेरियन डिलिवरी कराने में हासिल की सफलता

Sayeed Pathan

पूर्व विधायक अब्दुल कलाम ने भूख से तड़प रहे,200 गरीब परिवार को दिया राशन और जरूरी सामान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!