Advertisement
अपराध

सुशांत केस:: रिया पर लगा सुशांत के एकाउंट से इतने करोड़ गायब करने का आरोप, प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार पुलिस से मांगी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है. वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. सुशांत के फैंस और कई सितारे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

ED ने सुशांत की एफआईआर की मांगी डिटेल्स

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर की पूरी जानकारी मांगी है. ईडी ने 15 करोड़ रुपये को लेकर भी जानकारी मांगी. सूत्रों के मुताबिक ED ने बिहार पुलिस को इस बाबत एक पत्र लिखा है. ED ने बिहार पुलिस से खातों के संबंध में भी जानकारी मांगी है. सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को दी गई अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसकी मौत के कुछ ही दिन पहले उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर किया गया था.

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन का दर्ज किया बयान

Advertisement

बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. सुशांत की बहन ने कहा, ‘रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.’

मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग

Advertisement

बसपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. मायावती ने ट्वीट कर लिखा- बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

मुंबई पुलिस ने सुशांत से जुड़े लोगों से नहीं की बात- वकील

Advertisement

सुशांत के पिता के वकील ने आजतक के खास बातचीत में कहा कि मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े लोगों से बात नहीं की है. वे बस इंडस्ट्री के बड़े लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही है. सबसे दुख की बात ये है कि 40-45 दिन हो गए बड़े लोगों से घंटों पूछताछ की जा रही. पता नहीं वे क्या पूछ रही थी. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म था भी तो वो कोई अपराध की धारा में नहीं आता.

महाराष्ट्र सरकार का CBI जांच से इनकार

Advertisement

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है. मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है.

मालूम हो कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद से बिहार पुलिस इस केस की तहकीकात कर रही है. रिया पर केके सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. के के सिंह ने रिया पर सुशांत को परेशान करने और उनके पैसे हड़पने का इल्जाम लगाया. वहीं मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड केस में अब तक 40 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं.

Advertisement

——————–

Source aajtak

Advertisement

Related posts

पिता और चाचा की पिटाई करने वाले सनकी बेटे की,, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने जमीनी विवाद में हुई हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए, आलाकत्ल 02 अवैध असलहा सहित 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

अवैध असलहा व जिंदा कारतूस के साथ,दो मुकदमे में वांछित एक “चैन स्नैचर” को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!