Advertisement
उतर प्रदेश

ओवैसी औऱ AIMPLB पर शिकायत दर्ज, रामलला के खिलाफ नफरत को बढ़ावा देने का आरोप

  • हिंदू सेना ने दर्ज कराई है शिकायत

हिंदू सेना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में कहा गया है कि इन्होंने रामलला के खिलाफ नफरत को बढ़ावा देने का काम किया है.

दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में हिंदू सेना ने कहा है कि ओवैसी और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड रामलला, उनकी संपत्ति, हिंदू समुदाय और पूजा स्थल के खिलाफ नफरत और हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं. हिंदू सेना ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह स्पष्ट रूप से रामलला के पक्ष में दिए गए सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना है.

Advertisement

बता दें कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन से पहले असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी. हिंदू सेना ने अपनी शिकायत में असदुद्दीन ओवैसी के इसी ट्वीट का हवाला देते हुए शिकायत दर्ज कराई है. वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी ट्वीट किया था.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्वीट कर कहा था कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा के लिए एक मस्जिद रहेगी. हागिया सोफिया हमारे लिए एक बेहतरीन उदाहरण है. अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक और बहुसंख्यक तुष्टिकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निर्धारण निर्णय इसे बदल नहीं सकता है. दिल तोड़ने की जरूरत नहीं है. स्थिति हमेशा के लिए नहीं रहती है.

Advertisement

Related posts

पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग पर मायावती का तंज:: कहा ‘मुंह में राम, बगल में छुरी’ कब तक?

Sayeed Pathan

सहारनपुर : थाना मंडी पुलिस ने पकड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, दो गिरफ्तार, 94 निर्मित एवं अर्धनिर्मित असलाह व उपकरण किए बरामद

Sayeed Pathan

अयोध्या में बाबर के नाम पर नहीं बनेगी मस्जिद, CM योगी को निमंत्रण पर भी फैसला

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!