Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर में शनिवार को इन क्षेत्रों से मिले 20 नए कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को आई जांच रिपोर्ट में 1307 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 20 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 07, बेलहरकला से 02, नाथनगर क्षेत्र से 02 ,सांथा क्षेत्र से 04,बघौली क्षेत्र से 01,हैंसर से 03,पौली से 01 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1884 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि शनिवार को स्वस्थ्य हुए 38 लोगों को कोरोना से मुक्ति मिली है, जिले में अब तक 1658 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 226 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं, जिसमें 135 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों को विभिन्न COVID-19 अस्पताल में रखा गया है । इसके अलावा 3993 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 20 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम दो ग़ज़ की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

परिवार नियोजन में पुरुषों की भागीदारी जीवन में ला सकती हैं स्वास्थ्य और खुशहाली-: डॉ मोहन झा

Sayeed Pathan

बेलहरकला पुलिस द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृता बरामद

Sayeed Pathan

विकास खंड नाथनगर के ग्राम सभा बेलडूहा से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि ने, समस्त मतदाताओं का जताया आभार दी बधाई

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!