Advertisement
संतकबीरनगरस्वास्थ्य

जिले में कोरोना का कहर जारी, शुक्रवार को 148 लोगों की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, एक की मौत

संतकबीरनगर। जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी है, कोरोना जांच टीम के सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार कोरोना जांच में प्रतिदिन लगभग 50 प्रतिशत लोग कोरोना पॉज़िटिव दिखाई दिए हैं, उन्हें अपने घर कोरेन्टीन रहने की हिदायत दी जा रही है और कोरोना के नियमों का पालन करने की भी हिदायत दी गई है। ।
मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण से पीड़ित जहां शुक्रवार को एक व्यक्ति की फिर मौत हो गई, वहीं दूसरी तरफ खबर लिखे जाने तक 148 पॉजिटिव केस और मिले हैं।
लगातार कुछ दिनों से कोरोना महामारी अपनी सेंचुरी की रफ्तार बनाए हुई है,

जानकारी के मुताबिक 17 अप्रैल को पहली बार दूसरी लहर में कोरोना के 139 केस मिले थे। उसी दिन से लेकर कोरोना मरीजों की संख्या सैकड़े से कम नहीं हो रही है लेकिन अब दो सैकड़े को छूने वाली रिपोर्ट आ गई है।

Advertisement

शुक्रवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में कुल 148 कोरोना पॉज़िटिव लोग मिले हैं।जबकि एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की सूचना है ।

पहले स्थान पर खलीलाबाद ब्लॉक से 53 जबकि दूसरे स्थान पर बघौली ब्लॉक जहाँ 18 पॉज़िटिव हैं, वहीँ दूसरे स्थान पर नाथनगर और मेंहदावल है जहाँ से 16- 16 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा हैसर से 15 बेलहरकला से 11, सांथा से 08, पौली से 05, अन्य 01 रोगी मिलने की सूचना है। देखा जाय तो सक्रिय रोगियों की संख्या 1571 तक पहुँच गई है। इनमें से 22 मरीज जिला अस्पताल के एम सीएच विंग में 79 लोग भर्ती हैं। जबकि 25 मरीज मेडिकल कालेज गोरखपुर, कैली अस्पताल बस्ती में 05 और लखनऊ में 06 अदर में 01 तथा और होम आइसोलेशन में 1454 मरीज हैं।शुक्रवार को 134 रोगी डिस्चार्ज किए गए हैं। जबकि 771 लोगों की रिपोर्ट अभी तक लंबित हैं।

Advertisement

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर : प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा मंत्री ने, विद्युत कटौती में सुधार को लेकर दिया ये आश्वासन

Sayeed Pathan

देश को इन चार लोगों ने कंगाल बना दिया, 05 किलो मुफ्त अनाज देकर दूसरी तरफ से 50 किलो का दाम वसूल लिया जाता है:: सपा नेता के.डी यादव

Sayeed Pathan

इमिलडीहा के दोहरे हत्याकांड के आरोपी की जमानत अर्जी, जिला एवं सत्र न्यायाधीश हरीश त्रिपाठी ने की खारिज़

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!