Advertisement
संतकबीरनगर

उपभोक्ता ने कोर्ट में किया फरियाद, तो कंपनी ने लगाया नया आर.ओ. मशीन

  • पीड़ित ने जिला उपभोक्ता आयोग में लगाई थी गुहार

संतकबीरनगर : अपने आवास पर लगवाये गए आरओ वाटर प्यूरीफायर की खराबी को लेकर बार-बार विक्रेता व कंपनी से शिकायत करने के बावजूद समस्या जस की तस बनी रहने पर पीड़ित डाक्टर द्वारा जिला उपभोक्ता आयोग का दरवाजा खटखटाने पर कंपनी ने उसे बदल कर नया आरओ मशीन लगा दिया। पीड़ित ने सोमवार को कोर्ट में इस बात की सूचना देने के साथ ही कोर्ट से मुकदमा खत्म करने की बात कही है।

खलीलाबाद शहर के मेन रोड पर स्थित रोशन शिफाखाना के डाक्टर सुहैब अहमद ने 27 नवम्बर 2020 में बंजरिया स्थित स्टार आरओ प्वाइंट की दुकान से केंट कंपनी का आरओ वाटर प्यूरीफायर मशीन खरीदा था। मशीन कुछ दिनों के बाद से काम करना बंद कर दिया।

Advertisement

शिकायत के बाद मशीन को ठीक करने मकैनिक आया फिर भी कुछ ही दिन बाद उसमें पुनः खराबी आ गई। कई बार ठीक करने बाद भी मशीन सही से काम नही कर रहा था। शिकायत के बावजूद विक्रेता व कंपनी के लोग कोई ध्यान नही दिए। उन्होंने थक-हार कर अपने अधिवक्ता अन्जय कुमार श्रीवास्तव के माध्यम से जिला उपभोक्ता आयोग में मुकदमा दाखिल किया। परिणाम स्वरुप कंपनी ने नया आरओ वाटर प्यूरीफायर मशीन उनके आवास पर लगा दिया।

Advertisement

Related posts

आशा कार्यकर्ताओं की निगरानी में प्रवासी रहेंगे होम क्वॉरेंटाइन

Sayeed Pathan

नाबालिग को बहका फुसला कर भगा ले जाने, और दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

महामहीम राष्ट्रपति के 5 जून के सम्भावित आगमन के दृष्टिगत, डी.एम. व एस.पी. ने बैठक कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा, दिया ये आवश्यक निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!