Advertisement
संतकबीरनगर

माह अक्टूबर के थानावार पब्लिक अप्रूबल रैंकिंग में थाना बेलहरकला को मिला प्रथम स्थान

संतकबीरनगर ।  अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर के आदेश के क्रम में पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर  सोनम कुमार के निर्देशन में जनपद सन्तकबीरनगर के माह माह नवम्बर का समस्त थानों के कार्यप्रणाली के बारे में दिनांक 11.12.2022 से 17.12.2022 तक एक आनलाइन पोल कराया गया था, आनलाइन पोल में आमजनमानस को पुलिस व मीडिया के माध्यम से जागरुक करते हुए ट्विटर, डिजिटल प्लेटफार्म, आईजीआरएस, एफआईआर / एनसीआर फीडबैक, पासपोर्ट व चरित्र सत्यापन रिस्पांस टाइम का मूल्यांकन किया गया ।

इसमें आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण की गुणवत्ता के बारे में शिकायतकर्ताओं के सुझाव लिये गये, जनपद के सभी थानों में दर्ज एफआईआर व एनसीआर के वादियों को फोन कर फीडबैक लिया गया कि वे केस दर्ज होने के बाद कार्यवाही से संतुष्ट हैं या नहीं ।

Advertisement

इस आनलाइन पोल को डिजिटल प्लेटफार्म के अन्य माध्यम ट्विटर, फेसबुक, वाट्सएप्प आदि पर लिंक भेजकर आनलाइन पोल भी कराया गया जिसके आधार पर सभी थानों की रैंकिंग तय की गई है । इस वोटिंग का उद्देश्य आमजनमानस से प्राप्त सुझावों का उपयोग कर जनपद संकबीरनगर पुलिस के थानों की कार्यप्रणाली में सुधार कर अधिक जनप्रिय एवं व्यवहारकुशल बनाना है ।

आमजन द्वारा इस पोल के माध्यम से ट्विटर पर 2408 वोट, डायरेक्ट पोल पर 7946, एफआईआर / एनसीआर वादी द्वारा 268, आईजीआरएस पर 578 व पासपोर्ट / चरित्र सत्यापन के 2821 प्रकरणों पर अपनी राय व्यक्त की गई, जिसके आधार पर  अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर द्वारा जनपद संतकबीरनगर में थाना बेलहरकला को प्रथम स्थान व थाना महुली को द्वितीय स्थान दिया गया है ।

Advertisement

इस पोल में थाना को0 खलीलाबाद को तृतीय, महिला थाना को चतुर्थ, थाना दुधारा को पांचवा, थाना धर्मसिंहवा को छठा, थाना मेहदावल को सातवां, थाना बखिरा को आठवां व थाना धनघटा को नौवां स्थान प्रदान किया गया है ।

Advertisement

Related posts

नसबंदी पखवाड़े पर महिलाएं पड़ी भारी, 6 पुरषो ने निभाई जिम्मेदारी

Sayeed Pathan

मुस्लिम धर्म गुरुओं ने रमज़ान महीने की महत्ता पर डाला प्रकाश

Sayeed Pathan

धनघटा थाना क्षेत्र के हत्यारोपी पति को, आजीवन कारावास की सज़ा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!