Advertisement
ब्रेकिंग न्यूज़संतकबीरनगर

शीतलहर एवं ठण्ड को देखते, जनपद के सार्वजनिक स्थलों पर सुचारू रूप से संचालित हैं अलाव एवं रैन बसेरा/सेल्टर होम:- अपर जिलाधिकारी

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह के निर्देशानुसार अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि शीतलहर एवं ठण्ड को देखते हुए जनपद में सार्वजनिक स्थलों पर अलाव एवं रैन बसेरा/सेल्टर होम संचालित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जनपद के तीनों तहसीलों एवं निकायों से प्राप्त सूचना के अनुसार 124 स्थलों पर अलाव एवं तहसील खलीलाबाद में नगर पालिका परिषद अन्तर्गत मेंहदावल बाईपास, बंजरिया पश्चिमी, रेलवे स्टेशन के बगल में एवं नगर पंचायत मगहर में कान्हा गौशाला, नगर पंचायत कार्यालय के बगल में, नगर पंचायत बाघनगर उर्फ बखिरा में नगर पंचायत कार्यालय के बगल में, नगर पंचायत बेलहर कला कार्यालय के बगल में, रैन बसेरा/शेल्टरहोम नियमित रूप से चलाया जा रहा है। इसी प्रकार तहसील मेंहदावल में नई बाजार सामुदायिक भवन के बगल में तथा तहसील धनघटा में नगर पंचायत हरिहरपुर कार्यालय के बगल में एवं बाबा भुईलोटन दास मंदिर बिड़हर घाट पर रैन बसेरा संचालित है।

Advertisement

अपर जिलाधिकारी ने समस्त जनमानस को सूचनार्थ अवगत कराया है कि ठण्ड से बचाव हेतु अलाव एवं कम्बल के संबंध में किसी को भी यदि किसी प्रकार की शिकायत परिलक्षित होती है तो जिला अपदा प्रबन्धक प्राधिकरण संत कबीर नगर में कार्यरत आपदा विशेषज्ञ के मो0न0-9598666578 पर सम्पर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।

सूचना कार्यालय द्वारा प्रसारित।

Advertisement

Related posts

हत्या के मामले में वांछित 2 अभियुक्तों को,महुली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

कुएं में मिला अज्ञात महिला का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस कार्यवाही में जुटी

Sayeed Pathan

विद्युत उपभोक्ता को गलत बिजली बिल भेजना, जेई व लिपिक को पड़ा भारी, न्यायालय ने दोषियों के खिलाफ सुनाया बड़ा फैसला

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!