Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से मंगलवार को मिले 17 नए कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में मंगलवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 17 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 318 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 17 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
सबसे ज्यादा मेंहदावल क्षेत्र से 06,ख़लीलाबाद क्षेत्र से 04 बघौली से 03, नाथनगर और सेमरियावां क्षेत्र से 02-02 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 790 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि सोमवार को स्वस्थ्य हुए 17 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 555 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 225 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं जिसका इलाज विभिन्न COVID 19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 2691 लोगों के सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 10 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने निभाई डॉक्टर की भूमिका, पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के किए नेत्र परीक्षण

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस ने दविश के दौरान 10 वारण्टी को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं:: मायावती

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!