Advertisement
संतकबीरनगरस्वास्थ्य

प्रभारी मंत्री रवीन्द्र जायसवाल ने, भाजपा जिलाध्‍यक्ष और विधायक को अपने सामने लगवाया कोरोना का टीका

  • प्रभारी मन्‍त्री ने देखी कोरोना टीकाकरण की व्‍यवस्‍था
  • लोगों से किया शत प्रतिशत टीकाकरण करवाने का अनुरोध

संतकबीरनगर। जनपद के प्रभारी मन्‍त्री रवीन्‍द्र जायसवाल ने जनपद की बजट समीक्षा के बाद कोरोना टीकाकरण की व्‍यवस्‍था देखने की बात कही। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के लोग उन्‍हें जिला चिकित्‍सालय के एमसीएच विंग में ले गए। एमसीएच विंग में उन्‍होने टीकाकरण की व्‍यवस्‍था देखी तथा खुद ही भाजपा जिलाध्‍यक्ष बद्री यादव का आनस्‍पाट नामांकन कराया और उनको टीका लगवाया। उन्‍होने लोगों से अनुरोध किया कि वे शत प्रतिशत टीकाकरण कराएं।

Advertisement

एसीएमओ डॉ मोहन झा ने बताया कि बैठक समाप्‍त होने के बाद प्रभारी मन्‍त्री ने कोरोना टीकाकरण की व्‍यवस्‍था देखने की इच्‍छा व्‍यक्‍त की और कहा कि वह देखना चाहते हैं कि कैसे टीकाकरण के लिए टीकाकरण स्‍थल पर ही रजिस्‍ट्रेशन होता है। साथ ही साथ यह भी जानना चा‍हते हैं कि टीका कैसे लगाया जाता है। इसके बाद उन्‍हें जिला संयुक्‍त चिकित्‍सालय की एमसीएच विंग में ले जाया गया। वहां पर उन्‍होने बारीकी से रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया को देखा। भाजपा के जिलाध्‍यक्ष बद्री प्रसाद यादव व विधायक राकेश सिंह बघेल का उन्‍होने आन द स्‍पाट रजिस्‍ट्रेशन कराया तथा उन्‍हें कैसे टीका लगाया जाता है वह भी देखा। उनके साथ रहने वाले सुरक्षा कर्मी जिन्‍हें अभी तक टीका नहीं लगा था उनको भी आन द स्‍पाट रजिस्‍ट्रेशन करवाकर टीका लगवाया। इस दौरान उन्‍होने टीकाकरण की इस व्‍यवस्‍था को देखकर प्रसन्‍नता जताई। उन्‍होने लोगों से अपील की कि वे आकर अपनी बारी आने पर टीका अवश्‍य लगवा लें। कोरोना जैसी महामारी से बचाव में टीकाकरण का अभूतपूर्व योगदान है। इसलिए टीकाकरण अवश्‍य कराएं। यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई भी साइड इफेक्‍ट नहीं है।

Advertisement

Related posts

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुमे की नमाज को, सकुशल कराया गया सम्पन्न

Sayeed Pathan

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने करोड़ो की लागत से बने संतकबीर अकादमी एवं शोध संस्थान का किया लोकार्पण,अपने संबोधन में महामहिम ने क्या कहा पढ़िए पुरी ख़बर

Sayeed Pathan

मिशन शक्ति अभियान (फेज-04):: महिला सशक्तिकरण हेतु महिलाओं/बालिकाओं को संतकबीरनगर पुलिस द्वारा किया जा रहा जागरुक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!