Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

मस्ज़िद के इमाम ने 15 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी इमाम को भेजा जेल

जिला अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र से मस्जिद के इमाम द्वारा एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित इमाम को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। पीड़ित कक्षा 8 की छात्रा बतायी गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डिडौली कोतवाली जिला अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र से मस्जिद के इमाम द्वारा एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित इमाम को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। पीड़ित कक्षा 8 की छात्रा बतायी गयी है।

Advertisement

चालक की पुत्री गाँव के अन्य बच्चो के साथ मस्जिद में भी दीनी तालीम के लिए जाती थी। इस मस्जिद में संभल जनपद के थाना असमोली क्षेत्र के गाँव रचेटा का निवासी मौलाना अब्दुल कादिर इमाम है । इमाम पर आरोप है कि 15 दिन पूर्व उसने सभी बच्चो को छुट्टी कर मस्जिद से भेज दिया परन्तु ट्रक चालक की पुत्री को झाड़ू लगाने के बहाने रोक लिया। इसके बाद उसने छात्रा को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने दी। घटना के बाद डरी सहमी पीड़िता घर आ गयी और किसी के कुछ नहीं कहा।
परंतु ट्रक चालक की पुत्री को झाड़ू लगाने के बहाने रोक लिया। इसके बाद उसने छात्रा को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने दी। घटना के बाद डरी सहमी पीड़िता घर आ गयी और किसी के कुछ नहीं कहा।

कल शुक्रवार की शाम पिता के वापस आने पर पीड़ित छात्रा ने आपबीती कह सुनाई। ट्रक चालक पुत्री को लेकर कोतवाली पहुँचा और इमाम के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली डिडौली प्रभारी निरीक्षक परवेज चौहान ने बताया कि छात्रा के पिता से प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित इमाम को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।

Advertisement

Related posts

साप्ताहिक लॉकडाउन:: डीएम हुए सख्त – अनाधिकृत रूप से घूमने वालों पर हुई कार्यवाही

Sayeed Pathan

बस्ती में ग्राम पंचायतों ने हजम कर लिया सरकार का ₹ 4 करोड़ 23 लाख

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर: हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सज़ा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!