Advertisement
दिल्ली एन सी आरराजनीति

पूंजीपति और भ्रष्टाचारी ही मोदी जी के पारिवारिक सदस्य हैं:-कॉंग्रेस महासचिव

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने अभिवादन में जन समूह को ‘मेरे परिवार के सदस्यों’ कह कर संबोधित करने पर तंज करते हुए कहा है कि समाज के पीड़ित लोग नहीं बल्कि जिन्हें खुद वह भ्रष्टाचारी और पूंजीपति बताते हैं, वे ही उनके परिवार के सदस्य हैं।

वेणुगोपाल ने सोमवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि मणिपुर में महिलाएं पीड़ित हैं, दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन कर रहे हैं, बेरोजगारी चरम पर है और युवा आए दिन आत्महत्या कर रहे हैं, उन सबकी बजाय श्री मोदी के परिवार के सदस्य वे हैं, जिन्हें उनकी सरकार भ्रष्टाचारी करार देती है।

Advertisement

उन्होंने कहा “क्या मणिपुर की महिलाओं को मोदी के परिवार में जगह मिलेगी। क्या प्रधानमंत्री दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना परिवार कहेंगे। रोज़ आत्महत्या करने को मजबूर बेरोजगार युवाओं के बारे में क्या, प्रधानमंत्री उन्हें अपना परिवार क्यों नहीं कहते।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “हकीकत यह है कि सरकार केवल प्रधानमंत्री के करीबियों के लिए काम करती है,जघन्य अपराधों के आरोपियों को बचाती है और ऐसे नेताओं को शामिल करती है जिन्हें वे खुद भ्रष्ट करार देते हैं। वो है मोदी का असली परिवार।”

Advertisement

Related posts

साउथ इंडियन फिल्मों की ड्रीम गर्ल “प्रज्ञा नयन” की बॉलीवुड में जल्द होगी धमाकेदार एंट्री

Sayeed Pathan

महागठबंधन को तगड़ा झटका, जीतन राम मांझी ने छोड़ा साथ, NDA में हो सकते हैं शामिल

Sayeed Pathan

गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे कहां और कैसे देखें Live Streaming, यहाँ जानें सब कुछ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!