Advertisement
दिल्ली एन सी आरराष्ट्रीय

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना के लक्षण ऑक्सीजन पर रखकर,रिपोर्ट का हो रहा है इंतेज़ार

नई दिल्ली
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain)को राजधानी के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैन को कल रात ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जैन का कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में हैं। यहां कोरोना के अब तक 42,000 से ज्यादा केस आ चुके हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जैन के जल्द ठीक होने की कामना की है।

शाह के साथ बैठक में हुए थे शामिल जैन को हाई फीवर और सांस लेने में तकलीफ के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में भाग ले रहे हैं। जैन दिल्ली में कोरोना की तैयारियों में लगातार जुटे थे। वह गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में भी शामिल हुए थे। गृह मंत्री शाह ने कल हुई बैठक में दिल्ली के लिए बड़ा ऐक्शन प्लान की घोषणा की थी। दिल्ली और केंद्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए एकसाथ मिलकर लड़ने को सहमत हुए थे।

Advertisement

जैन ने खुद ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘ज्यादा बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में अचानक कमी के कारण कल रात मैं राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। आपको आगे की जानकारी देता रहूंगा।’

Advertisement

केजरीवाल ने की जल्द सेहतमंद होने की दुआ

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जैन के जल्द सेहतमंद होने की कामना की। केजरीवाल ने कहा, ‘अपनी सेहत का ख्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख्यालरखें और जल्द स्वस्थ हों।’

Advertisement

जैन ने कहा था, दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन
सत्येंद्र जैन पिछले कई दिनों से दिल्ली में कोरोना की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे। वह खुद कह चुके हैं कि दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है। हालांकि केंद्र सरकार इस बात से साफ इनकार कर चुकी है।

Advertisement

Related posts

देश में पिछले 10 साल में माफ हुआ 4.7 लाख करोड़ रुपये का कृषि कर्ज,, ज्यादातर कर्जमाफियां कागजों पर

Sayeed Pathan

भ्रष्टाचार के मामले में सिपाही बर्खास्त, दरोगा निलंबित, कबाड़ी से रिश्वत मांगने का है आरोप

Sayeed Pathan

बजट के बाद आम लोगों पर महंगाई का झटका, LPG सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानिए किस शहर में कितना है रेट

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!