Advertisement
दिल्ली एन सी आरराजनीति

कोरोना को लेकर मोदी पर बरसे राहुल, कहा वो मोर में व्यस्त हैं अपनी जान खुद बचाइए,

नई दिल्ली: मानसून सत्र (Monsoon Session) शुरू होने से पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला कर साफ कर दिया कि सत्र के दौरान वह आकक्रामक रुख अख्तियार करने वाले हैं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा कि कोरोना संक्रमण (Coronavirus Pandemic) के आंकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे. अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया. बकौल राहुल गांधी, मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं.

बता दें कि कोरोना संकट के बीच संसद में आज से 18 दिनों के मानसून सत्र की शुरुआत हो रही है. मानसून सत्र में सीमा पर चीन के साथ गतिरोध, कोविड-19 का प्रकोप से निपटने में सरकार की नीतियां, आर्थिक चुनौतियां जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना है. जहां एक तरफ विपक्षी दल इन सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कराना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार की नजर करीब दो दर्जन विधेयकों को पारित कराने पर है.

Advertisement

मानसून सत्र में हिस्सा लेंगे फारूक अब्दुल्ला, अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार होंगे शामिल
कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की अगुवाई में कार्यमंत्रणा समिति की पहली मीटिंग में इन मांगों को उठाया लेकिन इन चर्चाओं के लिए अब तक समय नहीं दिया गया है. 15 सितंबर को यह बैठक दोबारा होनी है.

Advertisement

Related posts

आज शाम 7 बजे थाली और शंख बजायेंगे,,देश के सभी खुदरा व्यापारी !

Sayeed Pathan

समाजवादी पार्टी युवजन सभा की जिला एवं ब्लॉक कार्यकारिणी गठित

Sayeed Pathan

बसपा ने संतकबीरनगर 62 लोकसभा से, मोहम्मद आलम को बनाया उम्मीदवार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!