Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर में कोरोना संक्रमण का विस्फोट, मिले 139 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़

संतकबीरनगर । कोरोना के कहर ने जिले में वर्ष 2021 के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है । एक जानकारी के मुताबिक अप्रैल माह में कोरोना के गति में जो उछाल पहले में सप्ताह तक धीमी गति में था । दूसरा सप्ताह आते-आते रफ्तार इतना बढ़ गया कि बीते 7 अप्रैल को जिले में जहां जिले में 31 मरीज मिले थे, वहीं 15 अप्रैल को मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई थी । दिनांक 14 अप्रैल को भी 64 मरीज मिले थे । लेकिन लाक डाउन के दिन रविवार को कोरोना ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए एक तरह से संक्रमण का विस्फोट हो गया ।
जिले में 139 संक्रमितों का मिलना इस बात का संकेत है कि कोरोना संक्रमण का कहर प्रबल प्रभाव में है । जिले में सक्रिय केस की संख्या 529 तक पहुँच गई है, ऐसे में कोरोना के दिशा – निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन किया जाना बेहद जरूरी है, मिशन सन्देश परिवार एक जिम्मेदार मीडिया होने के कारण सभी जनपदवासियों से अनुरोध करता है कि बिना मास्क के घरों से न निकले । दो गज की दूरी बनाए रखने के साथ , अकारण घरों से न निकले । सरकार की गाइडलाइन और जिला प्रशासन के अनुरोध को माने और पालन करें ।

Advertisement

Related posts

ईद के मौके भी कांशीराम आवास के लोगों को नहीं मिल रहा, बिना बाधा के पानी बिजली

Sayeed Pathan

एएनएम या आशा कार्यकर्ता ने किसी गर्भवती का प्रसव किसी निजी अस्‍पताल में कराया है तो उसके खिलाफ होगी आवश्‍यक कार्यवाही: सीएमओ

Sayeed Pathan

अपर जिलाधिकारी ने स्टेडियम में आयोजित “एकता दौड़” का हरी झण्डी दिखा कर किया शुभारम्भ, दिलाई एकता अखंडता की सपथ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!