Advertisement
संतकबीरनगर

राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित करें:- पुलिस अधीक्षक

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना बखिरा पर पहुंचकर जनता की समस्याओं का  निस्तारण कराया गया ।

शनिवार दिनांक 25.02.2023 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता द्वारा जनपद संतकबीरनगर के थाना बखिरा पर पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया । जहां पर फरियादियों से उनकी समस्याओं को मौके पर सुनकर निस्तारण कराया गया तथा लंबित शिकायतों को निर्धारित समय सीमा में गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया ।

Advertisement

समाधान दिवस में मौजूद संबंधित राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों को मौके पर जाकर शिकायतकर्ताओं का पक्ष सुनते हुए शिकायतों का शत प्रतिशत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए । राजस्व और पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायतों का निस्तारण आपसी सामंजस्य से सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही क्षम्य नहीं होगी । तत्पश्चात वहां मौजूद शिकायत पंजिका का निरीक्षण करते हुए निस्तारित हो चुकी शिकायतों के संबंध मे फीडबैक भी लिया गया । इस अवसर पर राजस्व व पुलिस के अधिकारी / कर्मचारीगण मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से बुधवार को मिले 20 नए कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan

6 जुलाई को होने वाली बीएड प्रवेश परीक्षा को, सकुशल, सुचितापूर्ण, नकलविहिन व शांतिपूर्णढंग से सम्पन्न कराने हेतु, जिम्मेदारों के साथ डीएम व एसपी ने की बैठक, दिया ये सख्त निर्देश

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर की 06 मुख्य सड़कों का सदर विधायक ने किया लोकार्पण, अधिशाषी अभियंता की अगुवाई में किया गया स्वागत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!